Sitapur News: विकास भवन के सामने कई दिनों से धरने पर बैठा शख्स की नहीं हुई सुनवाई तो पेड़ पर चढ़ा

Sitapur News: सूचना मिलते ही शहर कोतवाल टीपी सिंह पुलिस बल के साथ धरना स्थल पर पहुंचे और लगातार पेड़ पर चढ़े शख्स को नीचे उतर आने को लेकर बात चीत करने लगे।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 16 Feb 2023 9:50 AM GMT
Sitapur News
X

Sitapur News (photo: social media )

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे एक शख्स आज विकास भवन के सामने धरना स्थल के पास लगे पेड़ पर चढ़ गया और काफी ऊंचाई पर जाकर बैठ गया। इसकी सूचना मिलते ही शहर कोतवाल टीपी सिंह पुलिस बल के साथ धरना स्थल पर पहुंचे और लगातार पेड़ पर चढ़े शख्स को नीचे उतर आने को लेकर बात चीत करने लगे। यहां तक SHO कोतवाली ने उसकी डीएम से वार्ता करवाने की भी बात कही लेकिन पेड़ पर चढ़ा शख्स नीचे उतरने का नाम ही नही ले रहा था।

उसकी मांग थी कि जिले के उच्चाधिकारी धरना स्थल पर आए और उससे वार्ता करे और दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करें। पेड़ पर चढ़े हुए शख्स ने लहरपुर तहसील के ग्राम विकास अधिकारी और उसके सफाई कर्मी भाई पर आवास शौचालय सहित पशुबाडो में किए गए घोटाले की जांच की मांग को लेकर विकास भवन के सामने धरना प्रदर्शन कर रहा था।

15 दिनों से धरना स्थल पर धरना दे रहा व्यक्ति

बताते चले कि लहरपुर तहसील के ग्राम नेरिया परसिया का रहने वाला शख्स देशराज पिछले 15 दिनों से विकास भवन के सामने धरना स्थल पर धरना दे रहा था। उसका आरोप है की ग्राम विकास अधिकारी राजेश कुमार तथा उसके सफाई कर्मी भाई विजय कुमार के द्वारा आवास,शौचालयो सहित पशुबाडो में जो धांधली की गई है उसकी जांच हो और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

इसी मांग को लेकर देशराज के द्वारा धरना दिया जा रहा था। अधिकारियों द्वारा सुनवाई न किए जाने के बाद आज सुबह वह धरना स्थल पर लगे पेड़ पर चढ़ गया। सूचना मिलते ही SHO शहर कोतवाली व सीओ सिटी मौके पर पहुंचे गए और देशराज से नीच उतर आने की बात कहने लगे।लेकिन देशराज नीचे उतरने का नाम ही नही ले रहा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story