Sitapur News: अज्ञात डंफर की टक्कर से बाइक सवार तीन लोगों की हुई मौत, शादी समारोह से लौट रहे थे वापस

Sitapur News:मृतक आनंद गुप्ता अपने चाचा हनुमान प्रसाद और जितेंद्र पाल के साथ शादी समारोह से वापस घर जा रहे थे तभी रास्ते में डंफर ने बाइक में टक्कर मार दी।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 13 Feb 2023 4:22 AM GMT
Sitapur road accident
X

Sitapur road accident  (फोटो: सोशल मीडिया )

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। बाइक सवार 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई। बाइक सवार तीनों बर्तन शादी समारोह से घर वापस जा रहे थे। यह हादसा सिधौली कोतवाली क्षेत्र के सिधौली बिसवा मार्ग पर हुआ हादसा। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इस हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

आपको बता दे कि मृतक आनंद गुप्ता अपने चाचा हनुमान प्रसाद और जितेंद्र पाल के साथ शादी समारोह से वापस घर जा रहे थे। तभी रास्ते में डंफर ने बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार तीनों की मौके पर मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही घटना की खबर मिलने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। तीनों ही मृतक सीतापुर जनपद के ही रहने वाले हैं।

आपको बता दें कि आनंद गुप्ता पुत्र अजय कुमार गुप्ता अपने चाचा हनुमान प्रसाद पुत्र दयाल निवासीगण मंझिया थाना रामपुर कला तथा जितेंद्र पाल पुत्र महेश्वर दयाल निवासी बख्तावरपुर थाना सिधौली के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने कस्बे के सैनी लॉन आया था। वह शादी से वापस अपने घर की ओर लौट रहे थे तभी कस्बे के बिसवा मार्ग पर जयश्री हॉस्पिटल के निकट एक तेज रफ्तार अज्ञात डंफर ने बाइक सवार तीनों को जोरदार टक्कर मार दी।

स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी सुचना

जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को सीएचसी सिधौली पहुंचाया जहां पर चिकित्सकों ने भी सभी के मृत होने की पुष्टि कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सूचना मिलते ही सीओ सिधौली यादवेंद्र यादव, कोतवाली प्रभारी आरके सिंह, कस्बा चौकी इंचार्ज उमेश चौरसिया, उपनिरीक्षक राजेश राय, मणिकराम वर्मा, संजीव सिंह समेत भारी मात्रा में पुलिस बल सीएचसी पहुंच गया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story