TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Sitapur: मरीज को लेकर जा रही एंबुलेंस ट्रक में भिड़ी, दो लोगों की मौत, कई घायल

Sitapur: सिंह ढाबा के सामने शनिवार को दर्दनाक हादसा हो गया। यहां सीतापुर की तरफ जा रही एंबुलेस ने ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी है।

Shishumanjali kharwar
Published on: 1 Jun 2024 6:20 AM GMT (Updated on: 1 Jun 2024 6:26 AM GMT)
sitapur news
X

सीतापुर में एंबुलेंस ट्रक में भिड़ी, दो लोगों की मौत (न्यूजट्रैक)

Sitapur News: नेशनल हाइवे पर स्थित सिंह ढाबा के सामने शनिवार को दर्दनाक हादसा हो गया। यहां सीतापुर की तरफ जा रही एंबुलेस ने ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी है। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने घायलों की हालत गंभीर देख उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार एंबुलेंस में सवार मरीज तामसेनगंज निवासी किरन (45) का लखनऊ में इलाज चल रहा था। शनिवार को परिजन सीतापुर के तामसेनगंज में रहने वाले सूरज (25), खीरी जनपद के हलुवापुर निवासी गुड्डी, रायबरेली जनपद के गुरुबख्श थाना क्षेत्र के लबदेई का पुरवा निवासी सूरज(40) और खीरी जनपद के कम्हरिया निवासी रवि ( 20) मरीज किरन को लेकर घर वापस लौट रहे थे। तभी कमलापुर क्षेत्र के सिंह ढाबा के सामने एंबुलेंस ने पीछे से ट्रक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि एंबुलेंसी के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गये।

हादसे में मरीज किरन और रवि की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। वहीं एंबुलेंस में सवार सूरज, गुड्डी और लबदेई का पुरवा निवासी सूरज गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गयी। मौके से गुजर रहे राहगीरों ने लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को आनन-फानन में सीएचसी में भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। जहां घायलों को उपचार किया जा रहा है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story