Sitapur News: भाजपा नेता की कार ने कांवरियों को कुचला, एक महिला कांवरिया की मौत, तीन घायल

Sitapur News: सभी कंवारियां महमूदाबाद से जनपद बाराबंकी स्थित भगौली में शिव मंदिर जलाभिषेक करने जा रहे थे।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 5 Aug 2024 5:12 AM GMT
Sitapur News: भाजपा नेता की कार ने कांवरियों को कुचला, एक महिला कांवरिया की मौत, तीन घायल
X

भाजपा नेता की कार ने कांवरियों को कुचला   (फोटो: सोशल मीडिया )

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में जलाभिषेक करने जा रहे कावरियों को एक तेज रफ्तार वाहन ने रौंद दिया।जिसमे चार किशोर कांवरिया गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को आनन फानन में स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने एक किशोरी नेहा कांवरिया को मृत घोषित कर दिया, जबकि अरुण (14),रजनी (12) सहित सजनी (16 )को गंभीर हालत में लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। जहां दो किशोर कांवरियों की हालत नाजुक बनी हुई है।

हादसे में किशोरी कंवारियां नेहा की मौत के बाद साथी कांवरियों में आक्रोश व्याप्त हो गया और नेहा के शव को लेकर सड़क पर आ गए और जमकर बवाल करने लगे। इसकी सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराने का प्रयास किया। कांवरियों का हंगामा बढ़ता देख कोतवाली पुलिस सहित चार थानो की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सभी कंवारियां महमूदाबाद से जनपद बाराबंकी स्थित भगौली में शिव मंदिर जलाभिषेक करने जा रहे थे। बताते है की जब कांवरियों का जत्था जयरामपुर गांव के पास था तभी एक तेज रफ्तार वाहन ने कांवरियों को रौंद दिया जिसमे किशोरी कांवरियों नेहा की मौत हो गई। पुलिस शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेजना चाह रही थी लेकिन परिवार वाले वाहन को तत्काल पकड़ने की मांग पर हंगामा कर रहे थे।

पुलिस ने तत्काल कार्रवाई शुरू की

कावरियों के बढ़ते आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए वाहन की तलाश शुरू की। जबतक कंवारियां सड़क पर ही बैठे रहे। कुछ देर बाद पुलिस ने वाहन को बरामद कर लिया । वाहन भाजपा नेता संतोष सिंह का बताया जा रहा है। जिसके बाद कांवरियों का गुस्सा शांत हुआ और वह सड़क मार्ग से हट गए। यह हंगामा करीब दो से तीन घंटे तक चलता रहा।जब सड़क से कंवारियां हट गए तक पुलिस ने राहत की सांस ली।



Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story