×

Sitapur News: शर्मसार-मंत्री के गुंडे बेटों ने दो बहनों की सरेआम की पिटाई, वायरल हुआ वीडियो, मचा हड़कंप

Sitapur News:भाजपा सरकार के मंत्री के गुंडे बेटों द्वारा 2 बहनों की सरेआम पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस पर लोग कमेंट भी कर रहे हैं।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 21 Oct 2023 11:29 AM GMT
Minister
X

मंत्री के गुंडे बेटों ने की दो बहनों की सरेआम पिटाई: Photo- Social Media

Sitapur News: यूपी सरकार चाहे जितने दावे करे की सूबे में महिलाएं और बेटियां सुरक्षित हैं, लेकिन हकीकत इससे परे हैं। आए दिन महिलाओं और बेटियों के साथ अपराधिक घटनाएं कहीं न कहीं सामने आ ही जाती हैं।

मंत्री के गुंडे बेटों ने की दो बहनों की सरेआम पिटाई

ताजा मामला राजधानी से सटे सीतापुर जिले का है। जहां पर भाजपा सरकार के मंत्री के गुंडे बेटों ने दो बहनों की सरेआम पिटाई की। यही नहीं पुलिस वाला भी बेटों के साथ पिटाई करता दिख रहा है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।


समाजवादी पार्टी ने अपने एक्स पर इस वीडियो को शेयर करते हुए कमेंट भी लिखा है। इसको लेकर सपा ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। वहीं इस पर लोग कमेंट भी कर रहे हैं। कह रहे हैं कि भाजपा दिखावी 'बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ' अभियान चलाती है, लेकिन असल में बेटियों को इन भाजपाइयों से ही सुरक्षा की जरूरत है। मुख्यमंत्री बताएं, सत्ता के नशे में चूर आरोपियों पर कब होगी कार्रवाई?

महिलाएं और बेटियां सुरक्षित नहीं

यूपी में महिलाएं और बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। वह घर में भी सुरक्षित नहीं हैं। अपराधियों में कानून का भय भी नहीं है। कुछ दिन पहले ही यूपी के अंबेडकरनगर में स्कूल से घर वापस जा रही छात्रा का दुपट्टा बाइक सवार एक मंचले ने खिंच दिया जिससे छात्रा लड़खड़ा कर साइकिल से गिर गई और इसी दौरान बाइक उसके सिर पर चढ़ गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story