×

Sitapur News: 25 हजार का इनामिया बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

Sitapur News: एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया SOG टीम के द्वारा गौ तस्करो के विरुद्ध चेकिंग चलाई जा रही है।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 4 Jan 2024 6:46 AM GMT
Sitapur News
X
पुलिस मुठभेड़ में बदमाश गिरफ्तार (सोशल मीडिया)

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में 25 हजार का इनामिया बदमाश बिट्टन अली उर्फ सोहेल गोली लगने से घायल हो गया। गैंगस्टर के आरोपी शातिर अपराधी के पास से पुलिस ने एक तमंचा, कारतूस, मोबाइल वा मोटरसाइकिल बरामद किया है। शातिर अपराधी गौ तस्कर भी बताया जा रहा है। पिसावा पुलिस और एसओजी टीम ने संयुक्त रूप से की कार्रवाई। आपको बता दें इस अपराधी पर आधा दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं।

एसओजी एवं थाना पिसावां की संयुक्त पुलिस टीम द्वारा थाना पिसावां क्षेत्रान्तर्गत ग्राम बजीरनगर महोली रोड के पास से मु0अ0सं0 318/2023 धारा 2/3 यूपी गैंगस्टर एक्ट थाना इमलिया सुल्तानपुर में वांछित 25,000 रूपए का इनामिया अन्तर्जनपदीय अपराधी बिट्टन अली उर्फ सुहेल पुत्र कमरुद्दीननिवासी आजाद नगर थाना इस्लामनगर जनपद बदायूँ को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से 01 अदद तमंचा, 02 अदद जिंदा कारतूस, 02 अदद खोखा कारतूस 315 बोर व एक अदद मोबाइल बरामद हुआ है। अभियुक्त शातिर एवं अभ्यस्त किस्म का अपराधी हैं, जिसके विरुद्ध पूर्व में करीब आधा दर्जन अभियोग पंजीकृत है।

एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया SOG टीम के द्वारा गौ तस्करो के विरुद्ध चेकिंग चलाई जा रही थी। जिसमें एक बदमाश जिसका नाम बिट्टन अली उर्फ़ सोहेल है यह बदायूं जिले की थाना इस्लामनगर का रहने वाला है तथा सीतापुर की इमलिया सुल्तानपुर थाने से गैंगस्टर में वांटेड चल रहा है। इसके ऊपर 25 हजार का इनाम पूर्व से घोषित था इसको जब इंटरसेप्ट किया गया तो उसके द्वारा पुलिस टीम पर फायरिंग की गई। जवाबी फायरिंग में इसके पैर में गोली लगी है उपचार के लिए इसको अस्पताल भेजा गया है। इसके पास से एक बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल एक अवैध शस्त्र कुछ जिंदा कारतूस इत्यादि अन्य सामान भी बरामद किया गया है। पुलिस के द्वारा इससे पूछताछ की जा रही है। इसके अन्य साथियों के बारे में जानकारी की जा रही है इस तरह के जो गौ तस्करी अथवा अन्य अपराधों में लिप्त अपराधी हैं उनके विरुद्ध लगातार पुलिस की करवाई जा रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story