×

Sitapur News: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक केपी सिंह मेमोरियल क्रिटिकल केयर हॉस्पिटल किया उद्घाटन

Sitapur News: डिप्टी सीएम ने कहा प्रत्येक नागरिक को मुफ्त इलाज और अच्छी चिकित्सा सुविधा मिल सके इसके लिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने आयुष्मान बीमा योजना के अंतर्गत प्रत्येक कार्ड धारक को 5 लाख तक के मुफ्त इलाज करने का कार्य किया है।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 7 March 2024 3:42 PM GMT
Sitapur News
X

Sitapur News (Pic:Newstrack)

Sitapur News: उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने सीतापुर की तहसील लहरपुर के पारा सराय में स्थित के0पी0 सिंह मेमोरियल क्रिटिकल केयर हॉस्पिटल के उद्घाटन के मौके पर उन्होंने कहा कि समय आ गया है अब आप अपने प्रिय सांसद राजेश वर्मा को दोबारा पार्लियामेंट भेजने का कार्य करें। डिप्टी सीएम ने कहा प्रत्येक नागरिक को मुफ्त इलाज और अच्छी चिकित्सा सुविधा मिल सके इसके लिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने आयुष्मान बीमा योजना के अंतर्गत प्रत्येक कार्ड धारक को 5 लाख तक के मुफ्त इलाज करने का कार्य किया है। कार्यक्रम की अध्यक्षता सांसद राजेश वर्मा ने की और अपने उद्बोधन में बताया केंद्र की भारतीय जनता पार्टी की सरकार आम जनमानस के लिए हर सुख सुविधा उपलब्ध कराने का कार्य कर रही है चाहे इलाज, आवास या नए-नए उद्योग लगाने का कार्य हो।

कार्यक्रम में ये लोग हुए उपस्थित

कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी राजेश शुक्ला, एम0एल0सी0 पवन सिंह चौहान, सामाजिक कार्यकर्ता मोहम्मद हसीन अंसारी, भारतीय जनता पार्टी नेता वीरेंद्रपुरी विभू पुरी, के0पी0 सिंह मेमोरियल इंस्टिट्यूट ऑफ़ फार्मेसी के डायरेक्टर डॉ0 अनूप सरवैया, ऐश्वर्य प्रताप सिंह, राजीव कुमार त्रिपाठी, अकाउंटेंट बी0एन0 सिह, शिवपूजन सिंह, डॉक्टर सहरोज मीर, दिनेश कुमार शुक्ला, शैलेंद्र श्रीवास्तव, विकास पांडे समेत सम्मानित नागरिक और क्षेत्रीय नेता उपस्थित रहे। कार्यक्रम में आए हुए सभी अतिथियों का स्वागत एवं आभार के0पी0 सिंह अस्पताल व इंस्टीट्यूशन के चेयरमैन डॉ0 सुरेंद्र प्रताप सिंह ने किया तथा उपमुख्यमंत्री को साल पहनकर तथा स्मृति चिन्ह देकर भी सम्मानित किया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story