TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Sitapur News: रेप केस की झूठी रिपोर्ट लिखाने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 4 गिरफ्तार

यूपी के सीतापुर में युवती से रेप के मामले में झूठी विवेचना करना और रिपोर्ट दर्ज करवाना एक गिरोह को काफी महंगा पड़ा। मामले की जांच करते हुए पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 25 Sep 2024 11:06 AM GMT
Sitapur News: रेप केस की झूठी रिपोर्ट लिखाने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 4 गिरफ्तार
X
पुलिस कस्टडी में चार आरोपी 

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में फर्जी रेप का केस दर्ज करवाने का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने एक महिला के साथ तीनआरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं, एक आरोपी फरार है। इस मामले में एसपी चक्रेश मिश्रा ने रामपुर कला थानाध्यक्ष नवनीत मिश्रा को 10 हजार की इनाम राशि दी है। बता दें कि 20 सितंबर को आरोपियों द्वारा युवती के साथ गैंगरेप की घटना की तहरीर थाने में दी गई थी, जिसके बाद मुकदमा पंजीकृत किया गया था।

कॉल डिटेल्स में सामने आई चौंकाने वाली बात

एएसपी डॉक्टर प्रवीन रंजन ने इस मामले की जांच को सीओ सिधौली के नेतृत्व में एक टीम गठित की थी। टीम ने जब मामले की जांच की तो उनके हाथ कुछ कॉल डिटेल्स लगे, जिसमें कई चौंकाने वाले तथ्य सामने आए और यह मामला झूठा निकला। वहीं, इस पूरे मामले को लेकर एएसपी डॉक्टर प्रवीन रंजन ने बताया कि 20 सितंबर की शाम को सूचना प्राप्त हुई थी की एक युवती के साथ दुष्कर्म की घटना घटित हुई। इस सूचना पर सभी अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की।

क्या थी प्लानिंग

जांच में यह बात सामने आई कि धारानगर थाना अटरिया के रहने वाले प्रमोद कुमार ने इस सारे षड्यंत्र को रचा है। जांच में पता चला की प्रमोद की प्रेमिका का पति 2 सालों से सऊदी अरब में नौकरी करने गया हुआ है। उसी के साथ मिलकर प्रमोद और अन्य लोगों ने इस घटना की साजिश रची है। प्रमोद ने अपनी प्रेमिका की बेटी को तैयार किया कि राकेश के बेटे आशीष को इसमें फसाना है।

प्लानिंग के अनुसार 20 तारीख की शाम को यह लोग पिपरी बाजार थाना रामपुर कला को बाजार गए और युवती को वहां छोड़ आए। प्लानिंग के मुताबिक, युवती ने थोड़ी देर बाद आशीष को वहां बुलाया और शोर मचाना शुरू कर दिया। युवती ने इसके बाद सभी को अपने साथ हुए दुष्कर्म के बारे में बताया। घटना का खुलासा तब हुआ जब दुष्कर्म का मुकदमा पीड़िता ने दर्ज कराया था। मामले में राकेश की तहरीर पर चार लोगों की गिरफ्तारी हुई है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story