×

Sitapur News: पूर्व डिप्टी सीएम ने विपक्ष के गठबंधन पर साधा निशाना, बोलेः सनातन-हिंदू धर्म को गाली..

Sitapur News: पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद डॉक्टर दिनेश शर्मा ने गुरूवार को नैमिषारण्य शक्तिपीठ मां ललिता देवी मंदिर के दर्शन कर माथा टेका।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 28 Dec 2023 10:49 AM GMT
sitapur news
X

पूर्व डिप्टी सीएम डॉक्टर दिनेश शर्मा ने विपक्ष के गठबंधन पर साधा निशाना (न्यूजट्रैक)

Sitapur News: पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद डॉक्टर दिनेश शर्मा ने गुरूवार को नैमिषारण्य शक्तिपीठ मां ललिता देवी मंदिर के दर्शन कर माथा टेका। इसके बाद उन्होंने ब्राह्मण चेतना परिषद द्वारा आयोजित कार्यक्रम में विशाल जनसभा को संबोधित किया और भगवान परशुराम की मूर्ति की पूजा अर्चना कर अनावरण किया। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा कि श्री राम जन्मभूमि का निर्माण हो। यह भारत के प्रत्येक व्यक्ति की अभिलाषा रही है। मैं समझता हूं 550 साल प्रतीक्षा के बाद रामलला अपने स्थान पर विराजमान हो रहे हैं। मैं यह भी समझता हूं यह वह उत्सव होगा जब भगवान राम अयोध्या लौटे होंगे। उस समय का जो वातावरण रहा होगा 22 जनवरी को वही वातावरण रहेगा।

उन्होंने कहा कि मंदिरों और गुरुद्वारों में हर जगह 22 जनवरी से पहले ही पूजा अर्चना का वातावरण बनने लगा है। मैं समझता हूं कि व्यक्ति के जीवन का ऐतिहासिक क्षण है। एक क्षण वह था जो 6दिसंबर में घटना घटी थी। एक क्षण वह था जब राम मंदिर का निर्णय आया था और यह भी स्वर्णिम क्षण है। कामेश्वर चौहान नमक अनुसूचित वर्ग के जिस व्यक्ति ने आधारशिला रखी थी। आज वह विराट रामलला दरबार बन कर तैयार हो गया है। धार्मिक दृष्टि से अयोध्या पूरे भारत में एक संपन्न नगरी बनेगी। आप चारों तरफ फोरलेन एक्सप्रेसवे देख सकते हैं। अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा देख सकते हैं। अंतरराष्ट्रीय अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन देख सकते हैं। अयोध्या धाम धार्मिक और संस्कृति नगरी के रूप में कई गुना आमदनी वहां के लोगों की बढ़ेगी।

वहीं स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर हमला बोलते हुए पूर्व डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा ने कहा अगर हिंदू धर्म धोखा है तो अखिलेश यादव, डिंपल को शिवपाल यादव को उन्होंने जो अपना पर्चा भरा है उसमें जाति धर्म हिंदू लिखा है। उनके नेता अपने आप को हिंदू लिख रहे हैं तो यह भी एक धोखा है। ऐसे बयान देने वालों के खिलाफ कार्रवाई न करना यह भी बड़ा अपराध है। इसका सीधा संदेश जाता है कांग्रेस के नेतृत्व में जो इंडि गठबंधन है उसने सनातन और हिंदू धर्म को गाली देने के लिए दो प्रवक्ता नियुक्त किए हैं। जो सिर्फ गाली देने का ही काम करते हैं।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story