Sitapur News: ट्रक व कार की भीषण टक्कर में चार की मौत, कार के उड़े परखच्चे

Sitapur News: जनपद के खैराबाद थाना क्षेत्र के धरैंचा में ट्रक और कार की भीषण टक्कर हो गई। जहां कार में सवार 4 लोगों की मौक पर मौत हो गयी। सड़क हादसा NH-24 पर हुआ।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 23 Nov 2023 10:37 AM GMT (Updated on: 23 Nov 2023 11:22 AM GMT)
Sitapur News
X

Sitapur News (Pic:Newstrack)

Sitapur News: उत्तर प्रदेश में सड़क हादसें का दौर जारी है। आज सीतापुर के खैराबाद थाना क्षेत्र के धरैंचा में ट्रक और कार की भीषण टक्कर हो गई। जहां कार में सवार 4 लोगों की मौक पर मौत हो गयी। सड़क हादसा NH-24 पर हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन से ट्रक को खींच अलग गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार ट्रक में फंस गई। हादसे के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे हुए लोगों को बाहर निकलवाया।

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस

जानकारी के मुताबकि हादसा खैराबाद थाना क्षेत्र के एन एच 24 पर स्थित धरैंचा गांव के पास हुआ। हादसे के बाद मौके पर पहुंची खैराबाद पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक व कार को खाई से बाहर निकलवाया। कार का नंबर उत्तराखंड बताया जा रहा है। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी चक्रेश मिश्रा, सीओ सिटी भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और सभी मृतकों के शवों को बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

गलत साइड से आ रही थी कार - एसएसपी

पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि लखनऊ सीतापुर हाईवे पर यह सूचना प्राप्त हुई कि एक ट्रक और कार की आपस में भिड़ंत हो गई है। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा गया कि कार गलत साइड से आ रही थी। जिसके कारण ट्रक से इसकी टक्कर हुई और ट्रक पर सीमेंट के बड़े-बड़े पाइप लदे हुए थे। जो इस कार के ऊपर गिर गए। कार में चार लोग सवार थे जैसे ही सूचना मिली पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने सभी को अस्पताल भिजवाया। जहां पर अस्पताल में चार लोगों को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस के द्वारा यहां पर यातायात व्यवस्था सुचारू रूप से चालवाने के लिए निर्देशित किया गया है। मृतकों की पहचान फैजाबाद जिला के निवासी के रूप में हुई हैं। मृतक उत्तराखंड में नौकरी करते थे। वहां से यह लोग अपने घर वापस जा रहे थे। रास्ते में यह एक्सीडेंट हुआ है ट्रक हमारे कब्जे में है। ट्रक का चालक अभी नहीं मिला है जिसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहे हैं। मौके पर स्थित अभी सामान्य है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story