×

Sitapur News: पत्नी की हत्या कर पति ने लगाय फांसी, घर में स्लैप डलवाने को लेकर चल रहा था विवाद

Sitapur News: पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली। इस सनसनी खेज वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी सहित फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 19 Feb 2024 4:28 PM GMT
Sitapur News
X

Sitapur News (Pic:Newstrack)

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली। इस सनसनी खेज वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी सहित फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों ही शवों को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पति पत्नी के बीच घर में स्लैप न डलवाने को लेकर विवाद चल रहा था। इसी विवाद को लेकर पत्नी मोहनी पिछले तीन माह से अपने मायके में रह रही थी। जिसे कल पति अजय उर्फ शेरू घर लाया था। यह पूरा मामला अटरिया थाना क्षेत्र के गुलरिया का है।

बताते चले की गुलरिया का रहने वाले अजय उर्फ शेरू का करीब पांच वर्ष पहले मोहनी के साथ विवाह हुआ था। घर की स्लैप न पड़ी होने को लेकर अजय और मोहिनी का विवाद होने लगा। इतना ही नहीं मोहिनी अक्सर अजय को शराब पीने से भी मना करती थी। इन्हीं बातों को लेकर मोहिनी करीब तीन महा पूर्व मायके से अपने ससुराल चली गई।

घरवालों के तमाम प्रयासों के बाद व घर की स्लैप डलवाने के बाद ससुराल वाले मोहनी के परिवार वालों से बातचीत करके उसे घर भेजने के लिए राजी कर लिया जिस पर अजय अपनी पत्नी मोहनी को घर ले आया लेकिन रात में फिर किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया। बात इतनी बड़ी की पति अजय ने घर में रखे बेलचा से प्रहार कर पत्नी की हत्या कर दी और खुद फांसी लगाकर कमरे के अंदर आत्महत्या कर ली। पत्नी की हत्या करने के बाद काफी देर तक अजय कमरे में उसकी लाश के पास बैठा रहा। उसके बाद उसने कमरे की छत से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

बाबा राधेश्याम का कहना है कि वह जब अजय को बुलाने कमरे में गया तो किसी प्रकार की कोई हलचल नहीं हुई। इतना ही नहीं उसका फोन मिलाने पर भी फोन नही उठा। बाबा राधेश्याम का कहना है कि जब कमरे के रोशनदान से देखा तो शव लटकता हुआ दिखाई दिया। पत्नी सहित घर के अन्य सदस्यों के साथ जब अंदर पहुंचे तो अजय की पत्नी मोहनी का शव खून से लथपथ जमीन पर पड़ा हुआ था।

क्या बोले एएसपी प्रकाश कुमार

इस पूरे मामले को लेकर एएसपी प्रकाश कुमार का कहना है कि अजय ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद खुद कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दोनों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था इसलिए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की विधिक कार्यवाही जारी है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story