×

Sitapur: पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर पति ने लगा ली फांसी, गांव में पसरा सन्नाटा

Sitapur: जिले में पति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से ताबड़तोड़ कई प्रहार कर हत्या कर दी। हत्या करने से पहले पति ने पत्नी की जमकर पिटाई भी की।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 18 March 2024 11:34 AM GMT
sitapur news
X

सीतापुर में पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर पति ने लगा ली फांसी (न्यूजट्रैक)

Sitapur News: जिले में पति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से ताबड़तोड़ कई प्रहार कर हत्या कर दी। हत्या करने से पहले पति ने पत्नी की जमकर पिटाई भी की। चीख पुकार सुनकर आसपास रहने वाले ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। इसके बाद पति ने भी कमरे में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। मासूम बच्ची ने पुलिस को इस दर्दनाक मंजर की कहानी बताई कि उसके पिता ने मां की किस तरह हत्या की। यह सनसनीखेज मामला थानगांव थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के दर्जन पूर्व निवासी परशुराम की पत्नी प्रेम देवी दोपहर में घर के अंदर खाना बना रही थी। इसी दौरान परशुराम घर पर पहुंचा और उसकी पत्नी प्रेम देवी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिससे अक्रोशित होकर परशुराम पत्नी प्रेम देवी को पीटने लगा। पिटाई से भी जब परशुराम का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने घर में रखे बांके से पत्नी पर ताबड़तोड़ कई प्रकार उसकी हत्या कर दी।

बताते हैं कि जब पति परशुराम पत्नी प्रेम देवी पर बांके से प्रहार कर रहा था तो शोर सराभा सुनकर आसपास के रहने वाले ग्रामीण भाग कर परशुराम के घर पहुंचे। घर का मंजर देख ग्रामीणों के पैरों तले जमीन खिसक गई। प्रेमा देवी का शव जमीन पर खून से सना हुआ पड़ा था। बताते हैं कि जब ग्रामीणों ने पति परशुराम को पकड़ने का प्रयास किया तो उसने ग्रामीण पर भी बाकी से हमला करने का प्रयास किया। इसके बाद परशुराम कमरे में भाग गया और दरवाजा बंद करके परशुराम ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।

जब ग्रामीणों ने कमरे के दरवाजे को तोड़ा तो परशुराम का शव लटकता हुआ मिला। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही थाना पुलिस भी आनन फानन भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पति द्वारा पत्नी की हत्या के बाद की गई आत्महत्या की घटना को लेकर पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। बताते चलें कि प्रेमा देवी के तीन बच्चे हैं जिसमें बड़ा बेटा बेचेलाल, अंजलि 7 वर्ष और रवि 5 वर्ष का है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story