×

Sitapur News: बेटी की ससुराल में पति ने पत्नी की बांके से प्रहार कर कर दी निर्मम हत्या

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में बेटी की ससुराल में पति ने पत्नी की बांके से प्रहार कर नृशंस हत्या कर दी।हत्या की सनसनी खेज वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 11 Jan 2024 5:27 PM GMT
Kanpur News
X

Kanpur News (Pic: Social Media)

Sitapur News: घटना की जानकारी होते ही गांव के तमाम लोग घटनास्थल पर पहुंच गए सूचना मिलने के बाद थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया वही उसके पास से हत्या की वारदात में प्रयुक्त किए गए बांके को भी अपने कब्जे में लिया। हत्या की यह सनसनीखेड़ वारदात संदना थाना क्षेत्र के शिवपुरी की है।

लालता अपनी पत्नी के साथ आज ही बेटी की ससुराल आया था जहां किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई इसके बाद लालता ने हत्या जैसी सनसनी खेज वारदात को अंजाम दिया। बताते हैं कि हरदोई जनपद के कछौना निवासी लालता प्रसाद की पुत्री की संदना थाना क्षेत्र के शिवपुरी गांव में राजेंद्र के यहां ससुराल है।बताते है की आज लालता अपनी पत्नी ललिते के साथ बेटी के घर आया हुआ था।

गुरुवार देर शाम दोनों पति पत्नी के बीच में किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई।लेकिन परिवार के लोगों ने बीच बचाव करके मामले को शांत करवा दिया। लेकिन थोड़ी ही देर बाद कहा सुनी और बढ़ी तो पति लालता ने बांके से अपनी पत्नी ललिते की गर्दन पर वार कर दिया। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद बेटी की ससुराल में हड़कंप मच गया। जानकारी होते ही गांव सनसनी फैल गई।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पति लालता को हिरासत में ले लिया इतना ही नही हत्या में स्तेमाल किया गया बांका को भी पुलिस ने अपने कब्जे में लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story