Sitapur News: पति ने पत्नी की धारदार हथियार से गला काटकर की हत्या, जान बचाकर भागे बच्चे

Sitapur News: आए दिन दोनों के बीच में विवाद होता रहता था। हत्यारा पति मौके से फरार हो गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 27 July 2024 9:20 AM GMT
Sitapur News
X

मौके पर पहुंची पुलिस। (Pic: Newstrack)

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में पति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी। घर में मौजूद बच्चे जान बचाकर मौके से भागे और घर के बाहर जाकर ग्रामीणों को सूचना दी। शराब पीने को लेकर पति-पत्नी में विवाद हुआ था। आए दिन दोनों के बीच में विवाद होता रहता था। हत्यारा पति मौके से फरार हो गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यह पूरा मामला रेउसा थाना क्षेत्र का है।

हत्या के बाद आरोपी फरार

आपको बता दें कि रेउसा थाना क्षेत्र के गुडेरूवा गांव में शनिवार की सुबह कोहराम मच गया। पत्नी से वाद विवाद के बाद के राजू ने अपनी 38 साल की पत्नी संगीता को धारदार हथियार से गले पर वार कर मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद हत्यारा पति राजू मौके से फरार हो गया। वारदात की जानकारी ग्रामीणों को घर के बच्चों ने दी।जब बच्चों ने घर के बाहर आकर शोर मचाया और आसपास के लोगों को घर में हुई वारदात के बारे में जानकारी दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एएसपी ने दी जानकारी

वहीं इस वारदात पर ASP उत्तरी प्रकाश कुमार का कहना है कि रेउसा थाना क्षेत्र से पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला की उसके पति ने हत्या कर दी है। तत्काल स्थानीय पुलिस सहित अधिकारी गण मौके पर आए। जानकारी मिली कि इस महिला का अपने पति के साथ लगातार विवाद चल रहा था। इसका पति अपराधिक प्रवृत्ति का है। जयपुर में अवैध शराब बनाने के आरोप में दो-तीन बार जेल जा चुका है। बीती रात में इसके पति ने धारदार हथियार से सर पर चोट मार कर इसकी हत्या कर दी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले में पुलिस विधिक कार्रवाई कर रही है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story