Sitapur News: उतारे कपड़े और बरसाने लगा पत्थर, वीडियो वायरल

Sitapur News: घटना छह अगस्त को कमलापुर गांव के इमलिहा में हुई, जहां जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। इस दौरान एक व्यक्ति अपने पूरे कपड़े उतार पत्थर बरसाने लगा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Anant Shukla
Published on: 9 Aug 2023 2:20 PM GMT (Updated on: 9 Aug 2023 3:02 PM GMT)

Sitapur News: जनपद के कसमंडा क्षेत्र से एक मानवता को शर्मसार करने जैसा मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने मारपीट के दौरान अपने कपड़े उतार दिए। उसने काफी उत्पात मचाया, जिसके बाद लोग उसे कच्ची सड़क पर घसीटकर वहां से हटाते नजर आए।

जमीन को लेकर दो पक्षों में हुआ था विवाद

जानकारी के मुताबिक बीती छह अगस्त को कमलापुर के गांव इमलिहा में जमीन के विवाद में दो पक्ष में मारपीट हो गई। पुलिस मौजूदगी में भी दोनों पक्षों ने मारपीट होने लगी। इस दौरान एक व्यक्ति निर्वस्त्र दिख हो गया, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। बताया जा रहा है कि गांव में छोटेलाल शौचालय बनवा रहे थे। इसी दौरान गांव के ही रामलखन जिस जमीन शौचालय बन रहे थे, वह उसे अपनी होने का दावा करने लगे। कहासुनी के बाद दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। सूचना पर वरिष्ठ उपनिरीक्षक शिव प्रसाद पांडेय चार सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचे। दोनों पक्षों में सुलह समझौता कराया जाना लगा। इसी किसी बात को लेकर एक बार फिर विवाद होने लगा। रामलखन अपनी छत पर चढ़ गए और ईंट-पत्थर चलाने लगे और कपड़े भी उतार दिए। इससे भगदड़ मच गई। विपक्षी छोटेलाल और लल्लन को चोट आई। कुछ देर बाद रामलखन को पुलिस और ग्रामीणों ने छत से उतारा। मारपीट में चोटिल तीनों को सीएचसी कसमंडा ले जाया गया। यहां से छोटेलाल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। थानाध्यक्ष सतीश चंद्र ने बताया दो पक्षों में जमीन को लेकर विवाद हुआ था। मौके पर पुलिस बल मौजूद था। रामलखन ने अपने घर की छत पर चढ़कर ईंट से वार किया। उसके साथ कुछ लोगों मारपीट की है।पुलिस ने क्रास केस दर्ज कर लिया है।

हालांकि इस मामले में वायरल हुए वीडियो में पुलिसकर्मी भी नजर आए। ऐसे में बड़ा सवाल ये उठ रहा है कि पुलिस की मौजूदगी में जिस तरह युवक को निर्वस्त्र अवस्था में घसीटा गया, किसी ने रोका नहीं, उससे मानवाधिकारों की धज्जियां ही उड़तीं नजर आईं।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story