×

Sitapur News: राम भक्त और रामद्रोहियों के बीच हो रहा चुनाव: सीएम योगी

Sitapur News: सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज सीतापुर में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि सपा सरकार ने आतंकवादी का केस वापस लेने की कोशिश की थी।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 9 May 2024 12:56 PM GMT
Sitapur News
X

सीतापुर में सीएम योगी। (Pic: Newstrack)

Sitapur News: सीतापुर सदर लोकसभा संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत बिसवां विधानसभा के कंदुनी गांव में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा प्रत्याशी राजेश वर्मा के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए सर्वप्रथम मुख्यमंत्री ने मां ललिता देवी व महर्षि दधीच को प्रणाम करते हुए राष्ट्र नायक महाराणा प्रताप की जयंती पर उपस्थित जनसमूह को बधाई दी। अपने संबोधन में मुख्यमंत्री ने बताया की तीन चरण का मतदान पूर्ण हो चुका है, चौथे चरण में आपको मतदान करना है। तीन चरणों के मतदान से देश में फिर एक बार मोदी सरकार की आवाज आ रही है। मोदी सरकार के प्रति जनता जनार्दन में यह भाव देखा जा रहा है कि जो राम को लाए हैं हम उनको लायेंगे।

सपा पर जमकर बोला हमला

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगे बताया कि 2024 का यह चुनाव राम भक्तों और रामद्रोहियों के बीच है। एक तरफ वह लोग हैं जो सनातन आस्था का सम्मान करते हैं और प्रभु श्री राम का मंदिर बनाकर स्वयं को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं तो दूसरी तरफ वह लोग हैं जो कहते हैं कि मंदिर निर्माण की कोई आवश्यकता नहीं थी, यह बेकार में बनाया गया है। ऐसे लोग जिनको सनातन आस्था से कोई मतलब नहीं है ऐसी समाजवादी पार्टी केवल अपने परिवार और आतंकवादियों की पक्षधर है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जब राम भक्त पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह जी का निधन हुआ था तब अखिलेश यादव ने संवेदना के दो शब्द भी नहीं कहे थे और अभी प्रदेश में एक माफिया की मृत्यु हुई थी तो उसके घर जाकर फतिया पढ़ रहे थे।

सपा सरकार ने आतंकवादी का केस वापस लेने का किया प्रयास

अखिलेश यादव जब मुख्यमंत्री थे तो उन्होंने धार्मिक स्थलों पर बम फोड़ने वाले आतंकवादियों का केस वापस लेने का प्रयास किया था। आज मोदी सरकार में किसी भी तरीके की आतंकवादी घटना नहीं हो रही है। आज अगर कोई पटाखा भी जोर से फटता है तो पाकिस्तान सफाई देता है कि इसमें मेरा कोई हाथ नहीं है। विकास के क्षेत्र में अयोध्या काशी के विकास के साथ-साथ नैमिषारण्य का भी विकास शुरू हो गया है। आज नैमिषारण्य को फोर लाइन से जोड़ा जा रहा है, यात्री विश्रामगृह बनाए जा रहे हैं, हेलीकॉप्टर सुविधा शुरू होने जा रही है जिससे यहां विकास होगा और रोजगार बढ़ेगा।


पीएम मोदी ने दी विकास की गारंटी

मुख्यमंत्री ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में 10 करोड़ परिवारों को उज्जवला गैस योजना के तहत रसोई गैस दी है, 80 करोड़ गरीब परिवारों को मुफ्त राशन मिल रहा है, 6 करोड़ गरीब आयुष्मान योजना के तहत प्रतिवर्ष 5 लाख तक का फ्री इलाज करा रहे हैं, 50 करोड़ गरीबों के जनधन खाते खुले गए हैं, 12 करोड़ किसान सम्मान निधि पा रहे हैं चारों तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार विकास और सुरक्षा की गारंटी दे रही है। भारत निरंतर आत्मनिर्भर बन रहा है। मुख्यमंत्री ने सभी पदाधिकारी कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों से शेष बचे दिनों में जनता के मध्य जाकर मतदान के लिए लोगों को जागरूक करने की अपील भी की।

भाजपा को वोट देने की अपील

सांसद प्रत्याशी राजेश वर्मा को कमल के खाने वाले बटन को दबाकर भारी बहुमत से जीताने की अपील भी की। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष राजेश शुक्ला ने मुख्यमंत्री का भव्य स्वागत एवं अभिनंदन किया कार्यक्रम में भाजपा सांसद प्रत्याशी राजेश वर्मा जिला प्रभारी नीरज सिंह सदस्य विधान परिषद पवन सिंह चौहान विधायक बिसवां निर्मल वर्मा सहित कार्यकर्ता पदाधिकारी एवं समर्थक उपस्थित रहे।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story