Sitapur News: गल्ला मंडी में व्यापारी से साढ़े 9 लाख की लूट, मौके पर पहुंचे आईजी तरुण गाबा

Sitapur News: लूट की सूचना मिलने के बाद पुलिस के हाथ पैर फूल गए और मौके पर एसपी सहित भारी पुलिस बल पंहुचा।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 15 Sep 2023 3:23 PM GMT
Loot of Rs 9 lakh fifty thousand from trader in Galla Mandi Sitapur
X

Loot of Rs 9 lakh fifty thousand from trader in Galla Mandi Sitapur

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में बैंक से पैसा निकाल कर आढ़त पर जा रहे व्यापारी से दिनदहाड़े लुटेरों ने 9 लाख 50 हजार रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया है। दिनदहाड़े हुई इस लूट की वारदात से सनसनी फैल गई। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद देर शाम आईजी तरुण गाबा मौके पर पहुंचे। व्यापारी विनोद गुप्ता एसबीआई की मुख्य शाखा से रुपए निकाल कर पप्पू गुप्ता के साथ आढ़त पर जा रहा था। तभी रास्ते में लुटेरो ने युवक से रूपयो से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। यह वारदात शहर कोतवाली क्षेत्र के नवीन गल्ला मंडी में हुई। लूट की सूचना मिलने के बाद पुलिस के हाथ पैर फूल गए और मौके पर एसपी सहित भारी पुलिस बल पंहुचा। ASP प्रकाश कुमार ने बताया कि व्यापारी से दो लोगों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है।

सीओ ने दी जानकारी

सीओ राजू साव का कहना है पुलिस को सूचना मिली पुलिस को सूचना मिली कि नवीन मंडी में एक आढ़त के पास साढ़े नौ लाख की लूट की गई है। पीड़ित विनोद गुप्ता एसबीआई की ब्रांच से अपने काम के लिए साढ़े नौ लाख पप्पू गुप्ता के साथ बाइक पर बैठकर आढ़त पर जा रहा था। पीछे से दो बाइक सवार लुटेरों ने झपट्टा मार कर बैग छीन लिया। दो लुटेरे बताए जा रहे हैं। लूट का खुलासा करने के लिए पुलिस अधीक्षक महोदय ने कई टीमों का गठन किया है। व्यापारियों की मांग पर पिकेट की व्यवस्था कर दी गई है। वही आपको बता दे दिनदहाड़े हुई लूट की वारदात से पुलिस के पिकेट व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं।


शहर के नवीन गल्ला मंडी में साढ़े 9 लाख की लूट के बाद आईजी रेंज तरुण गाबा सीतापुर पहुंचे। आईजी रेंज ने घटनास्थल का और पीड़ित व्यापारी से बातचीत की। बातचीत के बाद आईजी ने भरोसा दिलाया कि जल्द लूट कांड का खुलासा किया जाएगा। आईजी तरुण गाबा एसबीआई शाखा भी गए। जहां से व्यापारी ने 9 लाख 50 हजार की नगदी निकली थी।

जांच के लिए टीमें गठित

आईजी ने बताया कि थाना कोतवाली क्षेत्र में एक घटना हुई थी। जिसमें व्यापारी से साढ़े 9 लाख रुपए छीन लिए गए थे। जब वह बैंक से निकाल कर आया था। दो आरोपी छीनकर भाग गए कुछ सुराग मिले हैं। शीघ्र ही घटना का अनावरण करेंगे। जहां पर आरोपियों द्वारा घटना कारित की गई। उस स्थान का निरीक्षण किया। महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है चार टीमों का गठन किया गया है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story