×

Sitapur News: घर में घुसकर लूटपाट करते पकड़े गए बदमाश, ग्रामीणों ने जमकर पीटा, एक की मौत

Sitapur News: सदरपुर थाना क्षेत्र के राई गांव में राम लखन के घर पर देर रात बदमाशों ने लूटपाट के इरादे से धावा बोल दिया। जब राम लखन शौच के लिए उठा तो उसने घर में कुछ अज्ञात लोगों को देखा जिनका विरोध करते हुए शोर मचाना शुरू कर दिया।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 28 Oct 2023 9:54 AM GMT (Updated on: 28 Oct 2023 9:56 AM GMT)
Sitapur News
X

मौके पर मौजूद ग्रामीण (न्यूजट्रैक)

Sitapur News: यूपी के सीतापुर जनपद में लूटपाट करने घर में घुसे बदमाशों ने गृह स्वामी के जाग जाने पर जानलेवा हमला करते हुए फायरिंग कर दी। फायरिंग की आवाज सुनकर गांव वाले एकत्र हो गए। भाग रहे बदमाशों में से एक बदमाश को ग्रामीणों ने पकड़ लिया, जबकि तीन बदमाश मौके से भाग गए। पकड़े गए बदमाश की गांव वालों ने लाठी डंडों से पीट पीट कर हत्या कर दी। सूचना मिलते ही थाना पुलिस सहित सीओ भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बदमाश को सीएचसी बिसवां में भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने बदमाश को मृत घोषित कर दिया। मृतक बदमाश की शिनाख्त राम लाल के रूप में हुई जो बाराबंकी जनपद के फतेपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला था। वही, पीड़ित परिवार बदमाशों के द्वारा लाखो रूपयो के सोने चांदी के जेवर सहित घर में रखे बर्तन व अन्य सामान लूट ले जाने का आरोप लगा रहे है।

ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला

सदरपुर थाना क्षेत्र के राई गांव में राम लखन के घर पर देर रात बदमाशों ने लूटपाट के इरादे से धावा बोल दिया। जब राम लखन शौच के लिए उठा तो उसने घर में कुछ अज्ञात लोगों को देखा जिनका विरोध करते हुए शोर मचाना शुरू कर दिया। गृह स्वामी के द्वारा शोर मचाए जाने पर घर में मौजूद बदमाशों ने राम लखन पर जानलेवा हमला करते हुए फायरिंग कर दी। राम लखन के शोर मचाने के बाद बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग की आवाज सुनकर गांव के तमाम लोग लाठी डंडों सहित हथियारों के साथ राम लखन के घर की तरफ दौड़ पड़े। गांव वालों को आता हुआ देख बदमाश राम लखन के घर से भागने लगे इस पर ग्रामीणों ने एक बदमाश को पकड़ लिया।जबकि कुछ बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मुंह कैसे भाग गए पकड़े गए बदमाश की ग्रामीणों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी।

एएसपी एमपी सिंह ने बताया देर रात कुछ बदमाशों ने राम लखन के घर पर धावा बोला था, जिसमें बदमाशों द्वारा फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया गया। ग्रामीणों ने एक बदमाश को पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई कर दी थी। इलाज के लिए जब उसे स्वास्थ्य केंद्र जाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एमपी सिंह का कहना है कि पूछताछ के दौरान घायल बदमाश ने अपना नाम रामलाल थाना फतेहपुर जनपद बाराबंकी होना बताया था। उन्होने कहा कि पुलिस घटना में शामिल शेष बदमाशों की तलाश कर रही है। वहीं मृतक बदमाश के परिजनों को बुलाया गया है। जिन ग्रामीणों पर बदमाश की पिटाई किए जाने का आरोप है उन्हें थाने पर बैठाकर पूछताछ की जा रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story