Sitapur News: आपरेशन लंगड़ा जारी, मुठभेड़ में 25, 25 हजार के दो इनामी के पैर में लगी गोली

Sitapur News: इस मुठभेड़ के बाद बदमाशों के अन्य साथी फरार हो गए। घायल बदमाशों को पुलिस ने जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 13 Sep 2024 4:36 PM GMT
Sitapur News ( Pic- Newstrack)
X

Sitapur News ( Pic- Newstrack)

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में 25-25 हजार के दो इनामी बदमाशों के पैर में गोली लगी। जिससे कि बदमाश घायल हो गए। इस मुठभेड़ के बाद बदमाशों के अन्य साथी फरार हो गए। घायल बदमाशों को पुलिस ने जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है।बदमाशों के पास से पुलिस ने 35 हजार की नगदी दो अवैध तमंचा आठ जिंदा कारतूस सहित एक मारुति वैन बरामद की है। दोनों ही बदमाशों पर जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्र में करीब तीन दर्जन आपराधिक मामले दर्ज है।

यह बदमाश चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। यह सफलता शहर कोतवाली पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम को मिली है। मुठभेड़ शहर कोतवाली क्षेत्र के बिजोरा पुल के निकट हुई।गिरफ्तार अभियुक्तगण शातिर एवं अभ्यस्त किस्म के अपराधी हैं। अभियुक्त कमलेश उर्फ कल्लू पुत्र रमेश द्वारा थाना इमलिया सुल्तानपुर, कमलापुर, थानगांव, सदरपुर, संदना तथा रेउसा में विभिन्न चोरी की घटनाएं की गई थीं जिसके संबंध में अभियुक्त पर करीब तीन दर्जन अभियोग पंजीकृत हैं।

वहीं इस मामले पर एसपी चक्रेश मिश्रा का कहना है कि जानकारी मिली थी कि बदमाशों का एक गिरोह जा रहा है। पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग की। उनके साथी सामने जंगल में फरार हो गए। फायरिंग में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया है। एक घायल बदमाश कमलेश लोनिया जिसके ऊपर 40 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज है और यह अंतरजनपदीय अपराधी है। बदमाशों के पास से एक गाड़ी मिली है। यह किसी बड़ी घटना को अंजाम देने जा रहे थे इन दोनों बदमाशों पर 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित था।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story