×

Sitapur News: पुलिस को देखते ही बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी दो शातिर अपराधी गिरफ्तार

Sitapur News: एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया पुलिस की मुठभेड़ में दो इनामी बदमाश जिनका नाम मोहम्मद हारुन और मोहम्मद जलील है। दोनों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों 25- 25 हजार के इनामी है

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 16 Dec 2023 7:13 AM GMT
Sitapur News
X

पुलिस मुठभेड़ में बदमाश गिरफ्तार (Newstrack)

Sitapur News: यूपी के सीतापुर जनपद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में दोनों तरफ से फायरिंग हुई फायरिंग में गोली लगने से इनामिया बदमाश हारून और जलील घायल हो गए। इन दोनों ही बदमाशों के ऊपर 25- 25 हजार का इनाम घोषित था। बदमाशों के पास से तमंचा कारतूस बाइक सहित चार एंड्रॉयड फोन बरामद हुए हैं। यह शातिर बदमाश लूट, हत्या, चोरी और मादक पदार्थों की तस्करी जैसे संगीन अपराधों को अंजाम देते थे। इन बदमाशों पर दो दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। लहरपुर कोतवाली पुलिस और एसओजी टीम को मुठभेड़ के बाद बड़ी सफलता मिली है।

एसओजी एवं थाना लहरपुर की संयुक्त पुलिस टीम द्वारा थाना लहरपुर क्षेत्रान्तर्गत भदफर रोड पर शारदा नहर पुल के पास से 25-25 हजार रूपए के इनामिया 02 अपराधियों हारुन पुत्र वसीर निवासी जालिमपुर थाना सकरन, मो0 जलील उर्फ जल्ला पुत्र मो0 शरीफ निवासी गौराखर सुपाली थाना रेउसा जनपद सीतापुर को पुलिस कार्यवाही में गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार बदमाशो के कब्जे से 01 अदद अवैध तमंचा, 03 अदद जिंदा कारतूस, 03 अदद खोखा कारतूस, 02 अदद एन्ड्राएड मोबाइल फोन तथा 01 अदद मोटर साइकिल बिना नम्बर प्लेट(HF DELUXE) बरामद हुई है।

एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया पुलिस की मुठभेड़ में दो इनामी बदमाश जिनका नाम मोहम्मद हारुन और मोहम्मद जलील है। दोनों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों 25- 25 हजार के इनामी है इन बदमाशों के द्वारा अगल-बगल के जनपदों में अपराध किया जा रहा था। फायरिंग में दोनों बदमाशों के गोली लगी है इलाज के लिए भेजा गया है। मौके से तमंचा कारतूस बाइक बरामद की गई है। पता चला है पिछले दिनों उनके द्वारा प्रतापगढ़ जिले में एक महीने में 20 चोरियां की गई है। एक लाइसेंसी शस्त्र भी चुराया गया था जिसे प्रतापगढ़ पुलिस ने बरामद कर लिया था। इनका एक अन्य साथी फरार है जिसकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story