Sitapur News: नाबालिग बालिका से रेप के मामले में आरोपी शिक्षक पर एफआईआर दर्ज, निलंबित

Sitapur News: शिक्षक ने नाबालिक बालिका के साथ रेप किया और उसे गांव छोड़ गया। मामले की जानकारी होने पर पीड़ित नाबालिक बालिका की मां ने शिक्षक के खिलाफ थाने में तहरीर दी।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 14 Sep 2023 12:29 PM GMT
Sitapur News
X
पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ दर्ज की एफआईआर(Pic:Newstrack)

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में एक शिक्षक नाबालिक बालिका को बहला फुसला कर लखनऊ ले गया। जहां शिक्षक ने नाबालिक बालिका के साथ रेप किया और उसे गांव छोड़ गया। मामले की जानकारी होने पर पीड़ित नाबालिक बालिका की मां ने शिक्षक के खिलाफ थाने में तहरीर दी। मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ ओमेंद्र मौर्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। वही इस पूरे मामले को लेकर बीएसए ने आरोपी शिक्षक को निलंबित कर दिया है। यह पूरा मामला सकरन थाना क्षेत्र का है।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज की एफआईआर

बताते चले आरोपी शिक्षक और पीड़ित नाबालिग बालिका सकरन के ही रहने वाले है। बताते चले सकरन का रहने वाला ओमेंद्र मौर्य प्राथमिक विद्यालय गेरूहा विकास खंड लहरपुर में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात था। विगत दिन ओमेंद्र अपने गांव की ही रहने वाली एक नाबालिग बालिका को अपने साथ लखनऊ ले गया बताते है। वहीं पर शिक्षक ने बालिका के साथ रेप किया और उसे वापस गांव लाकर छोड़ दिया। इस बात की जानकारी जय बालिका ने अपनी मां को दी तो मां ने शिक्षक ओमेंद्र मौर्य के खिलाफ सकरन थाने में तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी शिक्षक ओमेंद्र मौर्य के खिलाफ धारा 376, 323 में अभियोग दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

शिक्षक निलंबित

वहीं मामला संज्ञान में आने के बाद बीएसए अखिलेश प्रताप सिंह ने पूरे मामले की जांच एबीएसए को सौंपी जिसमे शिक्षक ओमेंद्र मौर्य दोषी पाए गए। एबीएसए की रिपोर्ट पर बीएसए ने आरोपी शिक्षक ओमेंद्र मौर्य को निलंबित कर दिया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story