×

Car Discount offers: मारुति नेक्सा मॉडल्स पर मिल रहा 57,000 रुपये तक की बचत का मौका,इतनी मिलेगी छूट

Car Discount offers: आईए जानते हैं मारुति कंपनी द्वारा अपने नेक्सा मॉडल को दी जा रही डिस्काउंट ऑफर से संबंधित डिटेल के बारे में

Jyotsna Singh
Published on: 7 Jun 2024 10:16 AM GMT
Car Discount offers ( Social Media Photo)
X

Car Discount offers ( Social Media Photo)

Car Discount offers: इस समय यदि आप एक बेहतरीन चार पहिया कार खरीदने के प्लान बना रहें हैं तो मारुति सुजुकी द्वारा नेक्सा डीलरशिप मॉडल्स पर पेश की जा रही डिस्काउंट स्कीम आपके लिए बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। ये कंपनी जून में अपने चुनिंदा मॉडलों पर आकर्षक छूट दे रही है। इस ऑफर के अंतर्गत कंपनी नेक्सा डीलरशिप कार की खरीद पर कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट छूट जैसे लाभ का अवसर ग्राहकों को दे रही है। आईए जानते हैं मारुति कंपनी द्वारा अपने नेक्सा मॉडल को दी जा रही डिस्काउंट ऑफर से संबंधित डिटेल के बारे में

मारुति फ्रोंक्स और मारुति सुजुकी बलेनो पर मिल रही इतनी छूट

जून महीने में मारुति कंपनी द्वारा ऑफर किए जाने डिस्काउंट ऑफर के अंतर्गत मारुति फ्रोंक्स और मारुति सुजुकी बलेनो पर जबरदस्त छूट ऑफर की जा रही है। जिसके अनुसार मारुति सुजुकी बलेनो के AMT वेरिएंट पर कंपनी कुल 57,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। जबकि इसके MT वेरिएंट पर 52,000 रुपये और CNG वेरिएंट पर 32,000 रुपये की छूट है। वहीं मारुति फ्रोंक्स पर कंपनी कुल 27,000 रुपये की बचत का लाभ दे रही है। इसके टर्बो वेरिएंट पर ही 43,000 रुपये की वेलोसिटी एडिशन एक्सेसरी किट ग्राहकों को बिना कोई कीमत चुकाए बिलकुल मुफ्त दी जा रही है।


मारुति इग्निस और मारुति सियाज पर मिलेगी इतनी छूट

मारुति सुजुकी कंपनी द्वारा जून महीने में पेश किए गए डिस्काउंट ऑफर में मारुति इग्निस के AMT वेरिएंट पर 58,000 रुपये की बचत का मौका मिल रहा है।वहीं इसके MT वेरिएंट पर ये डिस्काउंट 53,000 रुपये तक का लाभ मिल रहा है। इस महीने अगर आप मारुति सियाज पर 45,000 रुपये तक की छूट का अवसर मिल रहा है।वहीं सभी गाड़ियों पर एक्सचेंज बोनस के बदले आप स्क्रैपेज बोनस का विकल्प भी राज्य और शहर के हिसाब से ग्राहकों को दिया जा रहा है।


मारुति जिम्नी व ग्रैंड विटारा पर मिल रही इतनी छूट

डिस्काउंट ऑफर के तहत मारुति जिम्नी के सभी वेरिएंट पर 50,000 रुपये कीमत का कैश डिस्काउंट का लाभ मिल रहा है। मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा के स्ट्रॉन्ग-हाइब्रिड वेरिएंट की खरीद पर ग्राहक 74,000 रुपये तक की छूट पा सकते हैं। वहीं इसके पेट्रोल जेटा और अल्फा वेरिएंट पर ग्राहकों को 64,000 रुपये की छूट मिल रही है। साथ ही ग्रैंड विटारा के डेल्टा वेरिएंट पर 54,000 रुपये और सिग्मा वेरिएंट पर 34,000 रुपये और मारुति XL6 की खरीद पर 20,000 रुपये का लाभ प्राप्त कर सकते हैं।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story