×

Sitapur News: कलह ने निगला एक और परिवार, विवाहिता ने 3 बच्चों समेत खाया ज़हर

Sitapur News अहमदपुर निवासी राजकुमारी की अपने पति से किसी बात पर कहा सुनी हो गई। इसके बाद राजकुमारी ने आवेश में आकर ज़हर खा लिया और अपने तीनों बच्चों को भी ज़हर खिला दिया।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 6 March 2024 9:11 AM GMT (Updated on: 6 March 2024 10:16 AM GMT)
Uttar Pradesh
X

सूचना के बाद अस्पताल में जुटी भीड़ source: Newstarck  

Sitapur News: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक महिला ने अपने पति से किसी बात पर हुए विवाद के बाद ज़हर खा लिया। इतना ही नहीं महिला का आपा किस कदर बढ़ा हुआ था कि उसने अपने तीनों बच्चों को भी ज़हर खिला दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद ग्रामीणों ने चारों को अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान ही चारों लोगों की अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने महिला के पति को हिरासत में ले लिया है।

यहां का है मामला

आपको बता दें कि यह पूरा मामला मानपुर थाना क्षेत्र का है। मानपुर थाना क्षेत्र की अहमदपुर निवासी राजकुमारी की अपने पति से किसी बात पर कहा सुनी हो गई। इसके बाद राजकुमारी ने आवेश में आकर ज़हर खा लिया और अपने तीनों बच्चों को भी ज़हर खिला दिया। ज़हर खाने के बाद एकाएक चारों की हालत बिगड़ गई। जैसे ही ग्रामीणों को यह पता चला उन्होंने तुरंत जिसके चारों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज़ के दौरान चारों की मौत हो गई।

आवेश में आकर अपने ही बच्चों की ले ली जान

राजकुमारी के तीन बच्चे थे जिनकी उम्र 8 वर्ष 5 वर्ष और 3 वर्ष की थी। पति से विवाद और कहा सुनी होने के बाद एक मां ने खुद तो ज़हर खाया ही साथ ही अपने तीनों मासूम बच्चों को भी ज़हर देकर मौत के आगोश में सुला दिया।

एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया थाना मानपुर के अंतर्गत आज सुबह 10 बजे पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला ने पारिवारिक विवाद के चलते ज़हर खा लिया है। पुलिस के द्वारा मौके पर जांच पड़ताल की गई तो जानकारी मिली की राजकुमारी जिसकी उम्र लगभग 32 वर्ष है। उनकी अपने पति से कहा सुनी हो गयी जिसके पश्चात स्वयं भी ज़हर खाया और अपने बच्चों को ज़हर खिला दिया है। गांव वालों के सहयोग से उन सभी को अस्पताल रेफर कराया गया जहां उनकी मृत्यु हो गई। सभी के पोस्टमार्टम के लिए भजा गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने महिला के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story