×

Sitapur: जमीनी विवाद में बेटा बना दानव ! मां पर किया जोरदार प्रहार, कटा सिर लेकर फरार

Sitapur News: वारदात की सूचना मिलते ही एसपी चक्रेश मिश्रा भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। लेकिन, पुलिस के हाथ अभी खाली हैं। हत्यारा बेटा अब भी फरार है।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 9 Dec 2023 12:29 PM GMT (Updated on: 9 Dec 2023 12:33 PM GMT)
Sitapur News
X

प्रतीकात्मक चित्र (Social Media) 

Sitapur News: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक बेटे ने मां की निर्मम हत्या कर दी। मां के ऊपर बेटे ने धारदार हथियार से कई बार प्रहार किया। जिससे मां का सिर धड़ से अलग हो गया। मृतका के कटे हुए सिर लेकर बेटा फरार हो गया। मृतका कमला देवी जंगल में बकरियां चराने गई थी। वहीं, बेटे ने इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। घटना जमीनी विवाद के चलते होना बताया जा रहा है।

पुलिस की मानें तो बेटा शराबी था, जिसके चलते उसने मां की हत्या कर दी। वारदात की सूचना मिलते ही एसपी चक्रेश मिश्रा (SP Chakresh Mishra) भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। लेकिन, पुलिस के हाथ अभी खाली हैं। हत्यारा बेटा अब भी फरार है।

लगातार हत्याओं से दहला तालगांव इलाका

सीतापुर जिले के तालगांव थाना क्षेत्र में बीते दिन डबल मर्डर से सनसनी फैल गई थी। लगातार हो रही हत्याओं से ताल गांव थाना इलाके में पुलिस की कार्यशैली पर भी सवालिया निशान खड़े होना लाजमी है। अब पुलिस जांच में जुटी है। ताजा मामला जमीनी विवाद का है। शराबी बेटे पर नशे में मां की हत्या का आरोप है। दरअसल, तालगांव कोतवाली अंतर्गत ग्राम सभा रत्नापुर मजरा मिर्जापुर में दिनेश (40 वर्ष) नाम के आदमी ने अपनी मां कमला देवी (60 वर्ष) का सिर धड़ से अलग कर दिया। मां घर से 200 मीटर की दूरी पर बकरियां चरा रही थी।

ये कहा एसपी ने

इस वारदात पर एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि, तालगांव थाना क्षेत्र के एक गांव से सूचना प्राप्त हुई। एक व्यक्ति जिसका नाम दिनेश पासी है। उसके द्वारा अपनी मां कमला देवी पर धारदार हथियार से हमला किया गया। उसने मां का सिर काट कर हत्या कर दी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हत्यारोपी मां के सिर को लेकर खेत में छिपा हुआ है। पुलिस इसकी तलाश में जुटी है। मौके पर लोगों से पूछताछ में पता चला शराबी किस्म का व्यक्ति है। मां से जमीन अपने नाम करने के लिए झगड़ता रहता था। इसी को लेकर वारदात को अंजाम दिया।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story