TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Sitapur News: छात्रा को फेल करने की धमकी देकर शिक्षक ने की अश्लील हरकत, विरोध करने पर..

Sitapur News: परिजनों की तहरीर के आधार पर मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। लोगों ने आरोपी शिक्षक की जमकर पिटाई कर दी।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 25 Sep 2024 8:03 AM GMT
Sitapur News
X
लोगों ने तोड़ा घर का ताला और आरोपी की हुई जमकर पिटाई (Pic: Newstrack)

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में छात्रा के साथ अध्यापक के द्वारा अश्लील हरकत करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। विरोध करने पर छात्रा को टीचर ने घर के अंदर कमरे में बंद कर दिया। छात्रा के शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और गेट का ताला तोड़कर छात्रा को बाहर निकाला। जिसके बाद छात्रा ने अपनी आप बीती मोहल्ले वालों और अपने परिजनों को बताया। इसके बाद गुस्साए परिजनों ने अध्यापक की जमकर पिटाई कर दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मोहल्ले वालों के चंगुल से छात्रा अध्यापक को छुड़ाया।

छात्रा के साथ की अश्लील हरकत

बताते चलें कि महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र के सीता ग्रुप आफ एजुकेशन की इंग्लिश मीडियम शाखा बृजमोहन लाल इंटर कॉलेज श्यामदासपुर एक बार सुर्खियों में आ गया है। जहां पर कक्षा 6 की एक छात्रा जो पास ही के एक गांव में रहती है 24 सितंबर को रोज की भांति छात्र स्कूल जा रही थी कि सीता ग्रुप आफ एजुकेशन की इंग्लिश मीडियम के शाखा के शिक्षक संजय गुप्ता जो रास्ते में पड़ने वाले मोहल्ला बन्नी में किराए के मकान पर रहते हैं। पहले से घात लगाए बैठे थे। उन्होंने छात्रा को रोक लिया और उसे बहलाया फुसलाया। इतना ही नहीं अध्यापक ने छात्रा को फेल करने की धमकी भी दे डाली और उसे अपने साथ कमरे के अंदर बुला ले गए। अंदर गेट बंद कर लिया। छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करने लगे।

लोगों ने की जमकर पिटाई

इसके बाद अध्यापक ने छात्रा को कमरे में बंद कर बाहर से ताला लगा दिया। छात्रा के शोर मचाने पर मोहल्ले के लोगों सहित परिजन भी मौके पर पहुंच गए और ताला तोड़कर छात्रा को कमरे से बाहर निकाला। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद मोहल्ले के लोगों ने आरोपी संजय गुप्ता को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मामले में परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी है।

मामले में मुकदमा दर्ज

इस पूरे मामले को लेकर सीओ महमूदाबाद दिनेश कुमार शुक्ला ने बताया कि मोहल्ला बन्नी में पुलिस को सूचना मिली कि संजय गुप्ता नामक एक शख्स को मोहल्ले वालों के द्वारा पीटा जा रहा है। जिस पर तत्काल मौके पर पुलिस पहुंची और संजय गुप्ता को मोहल्ले वालों केचंगुल से छुड़ाया और इलाज के लिए सीएचसी ले जाया गया। जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया। सूचना मिली थी कि संजय गुप्ता सीता इंटर कॉलेज महमूदाबाद में अध्यापक हैं और वह कुछ दिनों पहले एक कक्षा 6 की छात्रा को घर पर ट्यूशन पढाते थे आज सूचना मिली कि इस छात्रा को संजय गुप्ता के द्वारा अपने कमरे में बंद कर लिया गया है। इसके बाद मोहल्ले वालों ने उसको छुड़वाया है परिजनों की तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story