×

Sitapur News: ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, पति-पत्नी समेत तीन की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Sitapur News: जिले में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी। जिसमें पति-पत्नी समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 10 Feb 2024 10:43 AM GMT
sitapur news
X

सीतापुर में ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर (सोशल मीडिया)

Sitapur News: जिले में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी। जिसमें पति-पत्नी समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने विधिक कार्रवाई शुरू कर दी।

मिली जानकारी के अनुसार थाना ताल गांव के अंतर्गत ग्राम परसेंडी निवासी अवधेश पुत्र नीरज अपनी पत्नी के साथ बिसवां के सरैंया माफी अपने रिश्तेदार के यहां आए थे। और अपने साले की पत्नी को साथ लेकर मोटरसाइकिल पर सवार होकर बिसवां में डॉक्टर को दिखाने जा रहे थे। इसी बीच लोग निर्माण विभाग गेस्ट हाउस के निकट ट्रक की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिसवां में भर्ती कराया।

जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया वहीं पुलिस ने विधिक कार्रवाई शुरू कर दी। वहीं क्षेत्राधिकारी बिसवां ने बताया कि ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मारी है। जिसमें एक पुरुष सहित दो महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई है। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है आगे की विधि कार्रवाई की जा रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story