×

Sitapur News: वर्दी में जालीदार टोपी लगाए कोतवाल केके सिंह की फोटो वायरल! इस संगठन ने की सख्त कार्रवाई की मांग

Sitapur News: वायरल फोटो में साफ देखा जा सकता है कि पिसावा कोतवाल केके सिंह वर्दी पहने हुए हैं। लेकिन वर्दी के साथ की हैट के बजाए वो विशेष समुदाय में पहने जाने वाली जालीदार टोपी लगाए हुए हैं। वायरल फोटो में उनके पास में एक अन्य शख्स भी खड़ा दिखाई दे रहा है।

Sami Ahmed
Published on: 18 May 2023 3:20 PM GMT
Sitapur News: वर्दी में जालीदार टोपी लगाए कोतवाल केके सिंह की फोटो वायरल! इस संगठन ने की सख्त कार्रवाई की मांग
X
UP Sitapur Pisawa Kotwal KK Singh wearing uniform with cap of particular community

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में पिसावा कोतवाल केके सिंह का एक समुदाय विशेष की टोपी लगाए हुए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल फोटो में साफ देखा जा सकता है कि पिसावा कोतवाल केके सिंह वर्दी पहने हुए हैं। लेकिन वर्दी के साथ की हैट के बजाए वो विशेष समुदाय में पहने जाने वाली जालीदार टोपी लगाए हुए हैं। वायरल फोटो में उनके पास में एक अन्य शख्स भी खड़ा दिखाई दे रहा है।

फर्ज की टोपी हटाने वाले कोतवाल पर हो कार्रवाईः हिंदू सेना

कोतवाल की समुदाय विशेष की टोपी लगाए हुए वायरल हो रही फोटो को लेकर राष्ट्रीय हिंदू शेर सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास हिंदू ने कड़ी आपत्ति जाहिर की है। उन्होंने एसपी से मांग की है कि पिसावा के कोतवाल केके सिंह पर तत्काल प्रभाव से कार्रवाई की जाए। विकास हिंदू का कहना है कि कोतवाल ने वर्दी का अपमान किया है। फर्ज की टोपी हटाकर एक समुदाय विशेष की जालीदार टोपी पहन रखी है।

‘हिंदुओं की भावनाओं को पहुंची ठेस’

विकास हिंदू का आरोप है कि इससे साफ जाहिर होता है कि जनता को क्या इंसाफ मिल रहा होगा। कोतवाल ने हिंदू भाई-बहनों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि हमारी एसपी से मांग है कि कोतवाल को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर किया जाए। अगर ऐसा नहीं होता है तो संगठन धरना प्रदर्शन के लिए बाध्य होगा। बहरहाल, कोतवाल का टोपी लगाए हुए फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह जिले में चर्चा का विषय भी बना हुआ है। ‘न्यूजट्रैक’ इस वायरल फोटो की पुष्टि नहीं करता है। पुलिस के आला अधिकारियों द्वारा इस बारे में अभी तक कोई भी बयान जारी नहीं किया गया है। जिसको लेकर राष्ट्रीय हिंदू शेर सेना में काफी आक्रोश व्याप्त है। उनका कहना है कि अगर कोतवाल पर कार्रवाई नहीं की गई तो हम लोग प्रदर्शन करने के लिए बाध्य होंगे। जिसकी पूर्ण रूप से जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

Sami Ahmed

Sami Ahmed

Next Story