Sitapur News: रफ्तार का कहर, पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत, तो दूसरी घटना में डीसीएम ने सिपाही को रौंदा

Sitapur News: हादसे के बाद आक्रोशित परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया इसके बाद परिजनों की पुलिस से तीखी नोंकझोक भी हुई। पुलिस ने किसी तरह समझा कर शव को सड़क से हटवाया।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 5 Sep 2024 4:41 AM GMT
Sitapur News ( Pic- Social- Media)
X

Sitapur News ( Pic- Social- Media) 

Sitapur News: यूपी के सीतापुर मे बुधवार देर रात दो अलग-अलग मार्ग दुर्घटनाएं हुईं। जिसमें एक में पिता पुत्र की मौत हो गई जबकि दूसरी घटना में एक डीसीएम चालक ने सिपाही को कुचल दिया। जिससे सिपाही की दर्दनाक मौत हो गई। सिपाही की मौत के बाद पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गई।पहली घटना में कल्ली चौकी क्षेत्र के उचौलिया गाँव के पास तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार पिता पुत्र को टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों की मौत हो गई। यह मामला मिश्रिख कोतवाली क्षेत्र का है।


आपको बता दें कि बाइक सवार संदीप कुमार पथरिया गांव थाना संदना का रहने वाला था, बाइक पर उनके साथ बेटा अंकुश पीछे बैठा था। पिकअप की टक्कर से पिता और बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में कई लोग घायल हो गए जिनको सीएचसी मछरेहटा में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। वहीं आरोपी पिकअप चालक पिकअप छोड़कर मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद आक्रोशित परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया इसके बाद परिजनों की पुलिस से तीखी नोंकझोक भी हुई। पुलिस ने किसी तरह समझा कर शव को सड़क से हटवाया।


वहीं दूसरी घटना में देर रात NH 24 पर रफ्तार का कहर देखने को मिला। जिसमे तेज रफ्तार डीसीएम ने सड़क पार कर रहे सिपाही को रौंद दिया। हादसे में सिपाही दीपांशु यादव की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद डीसीएम लेकर भाग रहे चालक ने एक इनोवा गाड़ी में भी टक्कर मार दी। टक्कर इतनी ज़बर्दस्त थी कि इनोवा गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।

सिपाही दीपांशु यादव थाना कमलापुर में तैनात था। वह जनपद सुल्तानपुर का रहने वाला था। यह हादसा उस समय हुआ जब सिपाही दीपांशु थाने के सामने सड़क पार करके थाने जा रहा था तभी तेज रफ्तार डीसीएम ने उसे रौंद दिया था। बताते है की हादसे के बाद DCM चालक मौके से भाग निकला लेकिन पुलिस की सक्रियता के चलते सिधौली पुलिस ने गाड़ी सहित चालक को पकड़ लिया। चालक से पुलिस पूछताछ कर रही है। DCM हरियाणा नंबर की है जो सीतापुर से लखनऊ की तरफ जा रही थी तभी ये हादसा हुआ। सिपाही दीपांशु यादव की मौत के बाद पुलिस परिवार में शोक की लहर है। जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने सिपाही दीपांशु के शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story