Sitapur: हाइवे पर खुलेआम धारदार हथियार से हमला, घायल युवक ट्रामा सेंटर रेफर

Sitapur News: वीडियो में दबंग शख्स ने एनएच -24 पर खुलेआम दूसरे युवक पर धारदार हथियार से प्रहार कर रहा है। एक बार नहीं कई बार प्रहार करता दिखाई दे रहा है और लोग इधर-उधर से चिल्लाते हुए दौड़ रहे हैं।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 11 Jan 2024 3:08 PM GMT (Updated on: 12 Jan 2024 4:41 AM GMT)
Sitapur News
X

Sitapur News (Pic:Newstrack)

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में ढाबा संचालक के पुत्र ने अपने गुर्गो संग मारपीट की। जिसका का वीडियो सामने आया है। वीडियो में दबंग शख्स ने एनएच -24 पर खुलेआम दूसरे युवक पर धारदार हथियार से प्रहार कर रहा है। एक बार नहीं कई बार प्रहार करता दिखाई दे रहा है और लोग इधर-उधर से चिल्लाते हुए दौड़ रहे हैं। यह पूरा मामला सिधौली कोतवाली क्षेत्र का है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। नेशनल हाईवे पर हुई घटना से हड़कंप मच गया। इस घटना की सूचना जैसे ही संगठनों को हुई वैसे ही संगठन ने सिधौली कोतवाली में पहुंच कर हंगामा काटा।

युवक की हालत गंभीर

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिधौली कस्बे में कल्लू दुबे का ढाबा है जहां पर खाना खाने के लिए रामकोट थाना क्षेत्र के रहने वाले सब्बन गए हुए थे। तभी खाना खाने के दौरान ढाबा संचालक से कहासुनी हो गई जिसके बाद ढाबा संचालक के पुत्र करन दुबे ने सब्बन पर धारदार हथियार से कई प्रहार कर दिए जिसमे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन फानन में उसे सीएचसी ले जाया गया जहां हालत गंभीर देख उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। वहीं पुलिस ने ढाबा संचालक के पुत्र को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

क्या बोले क्षेत्राधिकारी

इस पूरे मामले को लेकर को सीओ महमूदाबाद दिनेश शुक्ला का कहना है कि थाना सिधौली के अंतर्गत कल्लू पंडित ढाबा में रजनीकांत राय जो लखनऊ के रहने वाले हैं। इसी दौरान बगल में मेडिकल स्टोर पर दो कुत्ते के पिल्ले थे उनको पालने के उद्देश्य से अपनी गाड़ी में उन्होंने रख लिया था। इस पर ढाबे के करण दुबे ने आरोप लगाए की पिल्ले चोरी करके ले जा रहे हैं। इसी को लेकर मारपीट हो गई। इसी दौरान करन दुबे ने रजनीकांत राय के ड्राइवर पर कैंची से वार कर दिया। जिसमें वह घायल हो गया। सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हमलावर करन दुबे को गिरफ्तार कर लिया गया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story