Sitapur News: पहले युवक ने नहर में लगाई छलांग, फिर पत्नी ने किया आत्महत्या का प्रयास, हालत गंभीर

Sitapur News: एक युवक ने नगर के रामपुर मथुरा मार्ग स्थित शारदा सहायक नहर में छलांग लगा दी। जिसके बाद आस-पास के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। स्थानीय गोताखोरों की मदद से पुलिस ने युवक की तलाश शुरू कर दी है।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 23 July 2024 3:07 PM GMT
Sitapur News
X

Sitapur News (Pic: Newstrack)

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में पारिवारिक कलह के चलते एक युवक ने नगर के रामपुर मथुरा मार्ग स्थित शारदा सहायक नहर में छलांग लगा दी। जिसके बाद आस-पास के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश तेज़ी से शुरू कर दी। उधर युवक के नहर में कूदने की सूचना मिलते ही उसकी पत्नी ने भी फांसी लगा कर आत्महत्या करने का प्रयास किया। जिसके बाद पत्नी को परिजनों द्वारा गंभीर हालत में सीएचसी लाया गया। यहां चिकित्सकों ने पत्नी की हालत को नाजुक देखते हुए ज़िला अस्पताल रेफर कर दिया।

रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र के नकरसेन मजरे तिलपुरा निवासी अनिल वर्मा (30) पुत्र राम प्रकाश वर्मा ने परिवारिक कलह के चलते गांव से आकर महमूदाबाद नगर के वार्ड नूरपुर स्थित शारदा सहायक नहर पुल के बीच बाइक खड़ी कर नहर के बीच पटरी से पानी में छलांग लगा दी। मिली जानकारी के मुताबिक अनिल का विवाह उक्त थाना क्षेत्र के रायपुर अलायपुर गांव निवासनी नेहा के साथ तीन वर्ष पूर्व हुआ था। बताते हैं कि पति अनिल सुबह अपने खेत काम करने निकला था। दोपहर जब घर वापस आया तो मां और पत्नी से कुछ कहा सुनी हो गई। जिसके बाद वह बाइक से महमूदाबाद की ओर गुस्से में निकला था। दोपहर करीब ढाई बजे नगर के नूरपुर वार्ड स्थित शारदा सहायक नहर से एक युवक के नहर में छलांग लगाने की जानकारी महमूदाबाद कोतवाली पुलिस को मिली।

मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस की जांच में बाइक के नंबर से पता चला कि नहर में कूदने वाला व्यक्ति रामपुर मथुरा थाना इलाके के नकरसेन मजरे तिलपुरा निवासी अनिल वर्मा है। वहीं, पुलिस ने आनन-फानन में स्थानीय गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश शुरू कर दी। उधर, पत्नी नेहा को पति के नहर में कूदने की सूचना मिली तो पत्नी से रहा नहीं गया और उसने भी फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। हालांकि समय रहते परिवारीजन पत्नी को सीएचसी महमूदाबाद लाए। यहां पत्नी की हालत को नाजुक देख डॉक्टरों ने उसे ज़िला अस्पताल रेफर कर दिया। कोतवाल अनिल सिंह ने बताया कि युवक की तलाश तेज़ी से गोताखोरों की मदद से कराई जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story