Hardoi News: बुआ के घर होली मिलने गई 6 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म, उपचार के लिए ले जाते समय मौत

Hardoi News: होली के पर्व पर एक मासूम अपनी बुआ के घर पर त्योहार मिलने गई थी। शाम को बच्चो के साथ साथ खेलते खेलते गायब हो गई।

Pulkit Sharma
Published on: 9 March 2023 6:47 AM GMT
Hardoi News
X

सांकेतित तस्वीर (फोटो: सोशल मीडिया)

Hardoi News: हरदोई में 6 वर्ष की मासूम के साथ हैवानियत की वारदात सामने आई है। यहां होली के पर्व पर एक मासूम अपनी बुआ के घर पर त्योहार मिलने गई थी। शाम को बच्चो के साथ साथ खेलते खेलते गायब हो गई। घरवाले कुछ समझ इससे पहले ही कुछ ही देर के बाद अर्धनग्न अवस्था में खून से लथपथ बेहोशी की हालत में कोई उसको उसके घर के बाहर फेंक गया। परिजनों ने जैसे ही उसे पड़ा देखा आनन फानन में बेसुध परिजन उसको अस्पताल लेकर भागे। शाहजहांपुर ले जाते वक्त उसकी रास्ते में ही मौत हो गई।

घटना के बाद गांव भर में कोहराम मच गया। गांव भर की भीड़ पीड़ित के घर पर जुट गई। घटना की सूचना पर पुलिस भी पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई है। हरदोई के पचदेवरा थाना क्षेत्र में एक 6 वर्षीय मासूम के साथ हैवानियत की वारदात सामने आई है। होली के मद्देनजर बच्ची अपने परिजन के साथ अपनी बुआ के घर होली मिलने आई थी। जिसके बाद वो घर के बाहर बच्चो के साथ खेल रही थी। बुधवार की देर शाम बच्ची बेहोशी की हालत में घर के बाहर पड़ी मिली। वो अर्धनग्न थी साथ ही चोटों के गंभीर निशान भी उस पर थे, कुछ ही दूर पर उसके जूते भी पड़े हुए थे। घटना के बाद परिवारीजन उसे शाहजहांपुर लेकर जा रहे थे लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक बच्ची घर के बाहर खेल रही थी तभी कहीं गायब हो गई उसके बाद वो बेहोशी के हालत में घर के बाहर पड़ी मिली है। बच्ची के साथ क्या हुआ ये पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगा, फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। पुलिस का अनुमान है कि घटना के पीछे कोई करीबी ही हो सकता है, हर पहलू की बारीकी से जांच हो रही है, जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story