×

मासूम की हत्या से कांपा देश: इतनी बेरहमी से मारा, परिजनों ने लगाया ये आरोप

जानकारी के मुताबिक, बच्ची की हत्या करने के बाद हत्यारे ने मासूम के शरीर से दोनों फेफड़े निकाल लिया था। इस घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे ने वैसे ही बच्ची के शव को फेंक दिया था। वहीं सोमवार की सुबह में परिजनों को बच्ची का शव नग्न अवस्था में गांव के पास मिला।

Newstrack
Published on: 15 Nov 2020 5:53 AM GMT
मासूम की हत्या से कांपा देश: इतनी बेरहमी से मारा, परिजनों ने लगाया ये आरोप
X
मासूम की हत्या से कांपा देश: इतनी बेरहमी से मारा, परिजनों ने लगाया ये आरोप

कानपुर: देश में मासूसों के साथ हो रहे वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। कुछ ऐसी ही खबर उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से सामने आई है, जहां दिवाली के दिन एक छह साल की मासूम को मौत के घाट उतार दिया है। यह घटना कानपुर स्थित घाटमपुर कोतवाली के भदरस गांव का है। हत्या के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें:दुनियाभर में कोरोना की चपेट में आने से अब तक 1,309,713 की मौत

काला जादू के चक्कर में बच्ची की हुई हत्या- परिजन

बता दें कि मामला कानपुर के भदरस गांव का है, जहां एक छह साल की बच्ची की हत्या कर दी गई। जानकारी के अनुसार, हत्या के बाद बच्ची के कई अंग निकाले गए है। जब इस मामले पर परिजनों से पूछताछ किया गया, तो मामला काला जादू का निकल के सामने आया। परिजनों ने कहा कि बच्ची की हत्या तंत्र मंत्र के कारण हुआ है। उन्होंने बताया कि बच्ची पटाखे लेने दुकान गई थी, जब बहुत देर तक बच्ची घर नहीं लौटी, तो परिजनों ने उसे ढूंढना शुरू किया, जिसके बाद उन्हें बच्ची का शव गांव के काली मंदिर के पास नग्न अवस्था में मिला।

kanpur murder case

ये भी पढ़ें:महाराष्ट्र में सोमवार से खोले जाएंगे सभी धार्मिक स्थल, सरकार ने जारी की गाइडलाइंस

बच्ची के शरीर से गायब थे कई अंग

जानकारी के मुताबिक, बच्ची की हत्या करने के बाद हत्यारे ने मासूम के शरीर से दोनों फेफड़े निकाल लिया था। इस घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे ने वैसे ही बच्ची के शव को फेंक दिया था। वहीं सोमवार की सुबह में परिजनों को बच्ची का शव नग्न अवस्था में गांव के पास मिला। बताया जा रहा है कि यह दर्दनाक घटना शनिवार यानी की दिवाली के दिन की है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story