×

Rape In Kaushambi: मासूम के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, आरोपी को पकड़कर परिजनों ने पुलिस को सौंपा

Rape In Kaushambi: जनपद कौशाम्बी में 6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद पूरे इलाके में हडकंप मचा हुआ है। मासूम के गुप्तांग से खून निकलता देख परिजनों में कोहराम मच गया।

Ansh Mishra
Published on: 11 Jun 2022 11:38 AM GMT
6 year old raped in Kaushambi
X

कौशाम्बी में 6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म: Photo - Social Media

Rape Case In Kaushambi: उत्तर प्रदेश में हत्या और बलात्कार की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रहीं हैं। उत्तर प्रदेश के जनपद कौशाम्बी में 6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है शादी वाले घर में मौका पाकर मासूम बच्ची को पड़ोसी युवक बहलाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। मासूम रोते हुए घर पहुंची तो हड़कंप मच गया।

उत्तर प्रदेश के जनपद कौशाम्बी में 6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद पूरे इलाके में हडकंप मचा हुआ है। मासूम के गुप्तांग से खून निकलता देख परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने आरोपी युवक को पकड़ लिया है और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ कर जांच शुरु कर दी।

युवक मासूम को बहलाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया

यह घटना सैनी कोतवाली क्षेत्र (Saini Kotwali Area) के त्रिलोकपुर गांव (Trilokpur Village) की है जहां शादी के तीन दिन बाद चौथ की रस्म के दौरान मासूम बच्ची को पड़ोस का युवक धीरेंद्र बहलाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया

मासूम बच्ची गंभीर हालत में रोते हुए घर पहुंची तो कोहराम मच गया। परिजन आरोपी के घर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद उसको पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। पुलिस आरोपी को अरेस्ट कर जांच शुरू कर दी और मासूम को मेडिकल के लिए भेज दिया गया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story