×

ट्रेन पर चढ़ते समय फिसला हाथ अधिवक्ता की मौत, वीडियो वायरल

Manali Rastogi
Published on: 24 Aug 2018 4:24 AM GMT
ट्रेन पर चढ़ते समय फिसला हाथ अधिवक्ता की मौत, वीडियो वायरल
X

हरदोई: हरदोई के संडीला में ट्रेन में चढ़ते समय हाथ फिसल जाने से एक अधिवक्ता की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत हो गयी।सूचना पर पहुंची जीआरपी व आरपीएफ ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।अधिवक्ता के निधन से अधिवक्ताओं में शोक की लहर दौड़ गयी।

यह भी पढ़ें: कानपुर: अराजक तत्वों ने मंदिर में की तोड़फोड़, पुलिस ने माहौल बिगड़ने से पहले संभाला

हरदोई की कोतवाली संडीला क्षेत्र के कस्बे के मोहल्ला इमालियाबाग निवासी गौरव चौरसिया 23 पुत्र सुरेश चौरसिया पेशे से अधिवक्ता थे और जिला मुख्यालय पर सिविल कोर्ट में प्रेक्टिस कर रहे थे।उनका अपने कस्बे सण्डीला से हरदोई प्रतिदिन आना जाना था।वह ट्रेन से अधिकतर यात्रा करते थे।

गुरुवार की सुबह भी वह रोज की भांति मुगलसराय ट्रेन से हरदोई जाने के लिए निकले।सण्डीला स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 2 पर ट्रेन को पकड़ने में पैर फिसल गया जिससे वह डिब्बे के नीचे आ गए और कमर से शरीर के दो दुकड़े हो गए।प्रत्क्षयदर्शियों के अनुसार पीठ पर लगे बैग के कारण बैलेंस बिगड़ गया जिससे वह डिब्बे के नीचे आ गए।

सूचना मिलते ही कस्बे के अधिवक्ताओं सहित दर्जनों लोग मौके पर पहुंच गये। परिजनों का रोरोकर बुरा हाल था। गौरव सिविल कोर्ट में बैठने से पहले संडीला तहसील के अधिवक्ता संघ में भी कार्य कर चुके थे। गौरव की अभी शादी नहीं हुई थी।

संडीला स्टेशन पर थाना प्रभारी की सूचना पर बालामऊ से आई जीआरपी ने शव पीएम को भेजा, सुरेश चौरसिया के विकास व सचिन दो पुत्र बचे है तीसरी बेटी है सभी अविवाहित है।

यहां देखें वीडियो

[playlist type="video" ids="261902"]

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story