×

मेरठः पीएम मोदी और सीएम योगी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए आप कार्यकर्ताओं ने महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में निकाला मार्च

Meerut News: आप कार्यकर्ताओं ने मोदी-योगी के खिलाफ की नारेबाजी, महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में निकाला मार्च

Sushil Kumar
Published on: 28 Aug 2022 12:52 PM GMT (Updated on: 28 Aug 2022 12:55 PM GMT)
AAP workers protest against Modi-Yogi sloganeering, inflation and unemployment
X

मेरठ: आप कार्यकर्ताओं ने मोदी-योगी के खिलाफ की नारेबाजी

Meerut News: महंगाई के विरोध में रविवार को आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) कार्यकर्ताओं ने हल्ला बोल प्रदर्शन किया। तेजगढ़ी चौराहा से पदयात्रा की शक्ल में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता हाथों में तिरंगा और पार्टी का झंडा लेकर पीएम मोदी और सीएम योगी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए गांधी आश्रम चौराहा, हापुड़ अड्डा से बच्चा पार्क ,बेगमपुल आदि शहर के मुख्य सड़कों से होते हुए शहीद स्मारक पर पहुंचे।

इस दौरान आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष अंकुश चौधरी समेत सभी कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल पदार्थों की कीमतों से लेकर खाद्य पदार्थों की कीमतों में आए उछाल के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए जनता को महंगाई के बोझ तले दबाने का आरोप लगाया। आम आदमी पार्टी का आरोप है कि भाजपा सरकार पूंजीपतियों को और अमीर बना रही है और गरीबों को गरीबी के बोझ तले दबाकर मारने पर उतारू है।


मोदी सरकार सरकारी सम्पत्तियों को बेच रही- अंकुश चौधरी

जिला अध्यक्ष अंकुश चौधरी ने कहा की मोदी सरकार जिस तरह सरकारी सम्पत्तियों को बेच रही है इससे पूंजीपतियों को फायदा पहुँच रहा है और इस घाटे को पूरा करने के लिए जनता के ऊपर अतिरिक्त टैक्स लगाकर उन्हें आर्थिक रूप से कमज़ोर किया जा रहा है। उन्होंने कहा की आधुनिक मेटालिक्स लिमिटेड 5371 करोड़ के कर्ज़े में डूबी थी लेकिन 410 करोड़ में इनका समझौता हो गया।

अशोक इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड 29524 का कर्ज़ा इन पर था लेकिन 5052 करोड़ रूपये में इनका स्टेलमेंट हो गया। एम् टेक ऑटो लिमिटेड कम्पनी पर 12641 करोड़ का कर्ज़ा था लेकिन इनका सेटेलमेंट 2615 करोड़ रूपये देकर ये भी बरी हो गए।


बेरोज़गार नौकरी न पाने के कारण दुःख में

आम आदमी पार्टी नेता ने बड़ी संख्या में ऐसी डिफॉल्टर कंपनियों के बारे में बताते हुए कहा की ऐसी कंपनियों का कुल 353655 करोड़ रुपया माफ़ कर दिया गया, क्या ये दुखद और चौंकाने वाले तथ्य नहीं है की आज देश का किसान फसल का दाम न मिलने के कारण आत्महत्या कर रहा है, बेरोज़गार नौकरी न पाने के दुःख में डेप्रेशन में आकर ख़ुदकुशी कर लेता है लेकिन इन लोगों का क्या जो देश का पैसा गबन कर के बैठे हैं और बिना किसी डर के क्यूंकि वो जानते हैं की सरकार उनके साथ है।

पदयात्रा में पार्टी के वरिष्ठ नेता बाबा विक्रमजीत सिंह, किठौर विधानसभा अध्यक्ष राहुल चौधरी भाटीपुरा, दक्षिण विधानसभा अध्यक्ष ओम दत्त त्यागी, शहर विधानसभा अध्यक्ष कैप्टन कपिल शर्मा, हस्तिनापुर विधानसभा अध्यक्ष अनमोल कोरी , सरधना विधानसभा अध्यक्ष संजय गुप्ता, कैंट विधानसभा अध्यक्ष मदन सिंह मान , महिला प्रकोष्ठ की जिला अध्यक्ष जूही त्यागी , प्रदेश की महिला सचिव निरमेश त्यागी , अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष एहसान भारती समेत हर विधानसभा क्षेत्र से पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story