×

Raebareli News: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने लोकसभा चुनाव को लेकर की बैठक, सपा विधायक से हुई गुप्त बातें

Smriti Irani in Raebareli: सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में स्मृति ईरानी रायबरेली को लेकर सांसद की सीट हथियाने की कवायद में जुट गई है।

Narendra Singh
Published on: 28 Aug 2022 8:34 AM GMT
Rae Bareli: Union Minister Smriti Irani in a meeting in Rae Bareli regarding Lok Sabha elections 2024
X

रायबरेली: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर रायबरेली की एक बैठक में

Click the Play button to listen to article

Raebareli News: सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली (Sonia Gandhi's parliamentary constituency Rae Bareli) में आज की बैठक की बात की जाए तो केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Union Minister Smriti Irani) द्वारा रायबरेली के विकास भवन के सभागार में बैठक के दौरान जिस तरीके से विपक्ष के विधायकों को स्मृति ईरानी पूर्व कैबिनेट मंत्री मनोज कुमार पांडे, ऊंचाहार से सपा विधायक से गुप्त बातें करती देखी जा रही तो लोकसभा चुनाव में कहीं ना कहीं गुल खिलाने का काम जरूर करेंगे। स्मृति ईरानी रायबरेली को लेकर सांसद की सीट हथियाने की कवायद में जुट गई है ।

अबकी बार सोनिया गांधी को भी डर सताने लगा

बात की जाए सोनिया गांधी की तो लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) को लेकर अबकी बार दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है जिस तरीके से रायबरेली को कांग्रेस मुक्त करने में बीजेपी के वरिष्ठ लोगों ने रूपरेखा बनाकर तैयार किया है उसे यह लगता है कि अबकी बार सोनिया गांधी का जीतना बहुत ही कठिन होगा। रायबरेली की 6 विधानसभा सीटों में कांग्रेश के पास एक भी सीट ना होने से कहीं ना कहीं अबकी बार सोनिया गांधी को भी डर सताने लगा है।


रायबरेली-केंद्रीय मंत्री और अमेठी सांसद स्मृति इरानी एक दिवसीय दौरे पर रायबरेली पहुंची हैं। यहां पहुंचने के बाद उन्होंने कलेक्ट्रेट परिसर में बनाये गए इंटीग्रेटेड कोविड कंट्रोल सेंटर का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने महिलाओं और बच्चों को पोषण आहार भी वितरित किया।


ज़िला अनुश्रवण समिति

उद्घाटन कार्यक्रम के बाद स्मृति इरानी अधिकारियों के साथ ज़िला अनुश्रवण समिति की बैठक कर रही हैं। स्मृति इरानी ज़िला अनुश्रवण समिति की अध्यक्ष सोनिया गांधी की जगह लगभग दस महीने पहले अध्यक्ष बनाई गई थीं। बीजेपी से राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार दिनेश सिंह व बीजेपी से सदर विधायक अदिति सिंह व सलोन विधायक अशोक कोरी व सपा विधायक मनोज कुमार पांडये व सपा विधायक राजा देवेन्द्र सिंह व सपा विधायक हरचंदपुर राहुल लोधी व सपा विधायक स्याम सुंदर भारती और अन्य जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक का कार्यक्रम शुरू।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story