×

अब स्मृति ईरानी लापता: जगह-जगह लग गए पोस्टर, जाने पूरा मामला

कांग्रेस से जुडे लोगों का कहना है कि सांसद स्मृति ईरानी ने इस बीच न किसी प्रशासनिक अधिकारी से संसदीय क्षेत्र का हाल लिया और न ही इस क्षेत्र की कोई मदद की है।

Rahul Joy
Published on: 1 Jun 2020 12:43 PM GMT
अब स्मृति ईरानी लापता: जगह-जगह लग गए पोस्टर, जाने पूरा मामला
X
smirti irani

लखनऊ। अभी भोपाल की संसाद प्रज्ञा ठाकुर के अपने क्षेत्र में न जाने को लेकर लापता होने का मामला थम भी नहीं पाया था कि भाजपा की एक और महिला सांसद और केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के अपने संसदीय क्षेत्र से लापता होने का मामला गरमा गया है। अमेठी की सासंद और केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के कई पोस्टर शहर में लग गए है।

कहाँ गई स्मृति ईरानी

अब यह पोस्टर किसने लगवाए यह तो बात में पता चलेगा लेकिन इसे लकर अमेठी की राजनीति गरम हो गयी है। पोस्टर में स्मृति ईरानी से क्षेत्र से गायब होने के साथ ही कोरोना महामारी पर क्षेत्र की जनता की चिंता न करने पर भी सवाल उठाए गए हैं।

कहा गया है कि आपने अपने संसदीय क्षेत्र की जनता को निराश्रित छोड़ दिया है। यहां के लोगों को क्या आप केवल कंधा देने ही आएगीं। सांसद बनने के बाद आप केवल अमेठी मेे दो बार आयी वह भी केवल दो घंटो के लिए ही। हमने आपके माध्यम से एकाध व्यक्ति को लंच देते हुए देखा है लेकिन अमेठी का सांसद होने के नाते आज इस विपरीत समय में अमेठी की मासूम जनता अपनी आवश्यकताओं और परेशानियों के लिए आपको ढ़ूंढ़ रही है।

आ गई कोरोनामाई: मजाक में न लें इसे आप, नहीं तो बहुत बुरा करेंगी

आखिरी बार जनवरी में आई थी स्मृति

पोस्टर में यह भी आरोप लगाया गया है कि ट्विटर के माध्यम से हमने आपको अन्त्याक्षरी खेलते देखा है पर आपके पास अमेठी जनता के लिए समय नहीं है।

गौरतलब है कि अमेठी में इस समय कोरोना के 146 मरीज हैं। कांग्रेस से जुडे लोगों का कहना है कि सांसद स्मृति ईरानी ने इस बीच न किसी प्रशासनिक अधिकारी से संसदीय क्षेत्र का हाल लिया और न ही इस क्षेत्र की कोई मदद की है।

इससे पहले स्मृति ईरानी इस साल जनवरी में अमेठी आई थी जहां पर उन्होंने क्षेत्रीय जनता के बीच कंबल आदि का वितरण एक आवासीय विद्यालय की आधारशिला रखेंगी सीएचसी गौरीगंज में सीटी स्कैन मशीन का उद्घाटन शुक्ल बाजार ब्लाक में कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर लखनऊ से उसी दिन वापस दिल्ली चली गयी थी।

रिपोर्टर- श्रीधर अग्निहोत्री, लखनऊ

63 साल की महिला ने कोरोना को दी मात, ठीक हुए मरीजों ने बोला थैंक यू

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story