×

दिवंगत विधायक दल बहादुर कोरी के घर पहुंची स्मृति ईरानी, कहा- परिवार के साथ हमेशा रहूंगी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी प्रोटोकॉल के बगैर दिवंगत विधायक दल बहादुर कोरी के परिजनों से मिलने रायबरेली पहुंची।

Narendra Singh
Reporter Narendra SinghPublished By Shreya
Published on: 8 May 2021 10:12 AM GMT (Updated on: 8 May 2021 10:24 AM GMT)
दिवंगत विधायक दल बहादुर कोरी के परिवार से मिलने रायबरेली पहुंची स्मृति ईरानी
X

दिवंगत दल बहादुर कोरी के परिवार से भेंट करती हुईं स्मृति ईरानी (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

रायबरेली: दिवंगत विधायक दल बहादुर कोरी (BJP MLA Dal Bahadur Kori) के निधन को अभी चौबीस घंटे ही हुए थे कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) प्रोटोकॉल के बगैर उनके परिजनों से मिलने रायबरेली पहुंच गई। विधायक के पैतृक गांव में स्मृति ने विधायक की पत्नी को सांत्वना वश गले लगाया तो वो फूट-फूट कर रोने लगी। स्मृति ने कहा मैं हमेशा आप लोगों के साथ रहूंगी।

बता दें कि, शुक्रवार को सलोन विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक दल बहादुर कोरी का लखनऊ के निजी अस्पताल में निधन हो गया था। कोरोना महामारी (Corona Virus Pandemic) ने विधायक को अपने चंगुल में ले लिया था। यह खबर जैसे ही उनके क्षेत्र में आई तो पूरे जिले में शोक की लहर फैल गई थी।

दिवंगत विधायक दल बहादुर कोरी (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

स्मृति ईरानी ने जताया था दुख

कल ही स्मृति ईरानी ने भी ट्वीट कर अपने दुःख का इजहार किया था और पीड़ित परिवार से फोन पर बात भी की थी। कल दोपहर विधायक का शव लखनऊ से उनके पैतृक गांव पद्मनपुर बिजौली पहुंचा था। जहां पर उनका अंतिम संस्कार किया गया था।

आज केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) बिना किसी प्रोटोकॉल के विधायक के पैतृक गांव पहुंची और विधायक के परिजनों से मिल कर उन्हें सांत्वना दी। इससे पहले केंद्रीय मंत्री ने दिवंगत विधायक दल बहादुर कोरी की फोटो पर पुष्प चढ़ा कर उन्हें श्रद्धांजलि दी और विधायक की पत्नी को गले लगाकर उनको ढांढस बंधाया। इसके बाद केंद्रीय मंत्री ने विधायक के परिजनों से बातचीत की और उसके बाद लखनऊ होते हुए दिल्ली के लिए रवाना हो गयी।

स्मृति ईरानी (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

श्रद्धांजलि सभा का किया जाए आयोजन

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि विधानसभा के सभी बूथों पर कोविड 19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए मंडल अध्यक्ष दिवंगत विधायक दलबहादुर कोरी की आत्मा की शांति के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन करें। यह आयोजन सभी जगहों पर होना चाहिए।

Shreya

Shreya

Next Story