×

Hathras News: कमरे में सो रहे दादा-पोती को सांप ने डसा, दोनों की मौत

Hathras News: बंद कमरे में सो रहे दादा-पोती को सांप ने काट लिया, मौके पर पहुंचे परिजन जब अस्पताल ले गए तो डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

G Singh
Report G Singh
Published on: 9 Oct 2022 7:14 AM GMT
Hathras News
X

कमरे में सो रहे दादा-पोती को सांप ने डसा, दोनों की मौत

Hathras News: जनपद हाथरस की कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र के एक गांव से एक सांप काटने का मामला सामने आया है।जनपद हाथरस की कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव हिम्मतपुर में दादा और पोती एक कमरे में सो रहे थे। रात में सोते समय सांप ने काट लिया। दोनों की मौत हो गई। परिजन सुबह कमरे में गए तो दादा मृत अवस्था में मिले, पोती को गंभीर हालत में परिजन लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां पर डॉक्टर ने पोती को मृत घोषित कर दिया। दादा पोती की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

सिकंदराराऊ कोतवाली के गांव हिम्मतपुर में शनिवार की रात्रि को घर में सोते हुए बाबा एवं उनकी पोती को सर्प ने डस लिया। बाबा की मौके पर मौत हो गई। इस बात की जानकारी को हुई तो उनके होश उड़ गए। मौके पर लोगों की काफी भीड़ लग गई। पोती को अचेत अवस्था में परिवार के लोग चिकित्सालय ले गए। जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

हाथरस की कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव हिम्मतपुर निवासी 65 वर्षीय मोहर सिंह अपनी 12 साल की पोती प्रियांशी के साथ घर के कमरे में सो रहे थे। सुबह जब घरवाले चाय देने कमरे में गए तो बाबा कमरे में मृत पड़े हुए थे। पोती अंतिम सांसें गिन रही थी। प्रियांशी को तत्काल परिवार के लोग चिकित्सालय लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। गांव में हुई दो मौतों से पूरे गांव में मातम पसर गया है। मौके पर भारी भीड़ लग गई। यहां पर बायगीर भी आ गए, लेकिन सभी के प्रयास असफल रहे।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story