×

Lucknow News: ऑस्ट्रेलिया के मशहूर तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन के कमरे में निकला सांप, लखनऊ के होटल ताज की घटना

Lucknow News: क्रिकेटर मिचेल जॉनसन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सांप की फोटो डाली और लिखा कि "अब तक लखनऊ आना काफी इंटरेस्टिंग रहा। क्या कोई बता सकता है यह कौन सा सांप है?"

Network
Newstrack Network
Published on: 19 Sep 2022 5:30 PM GMT
A snake came out in the room of famous Australian fast bowler Mitchell Johnson staying at Hotel Taj in Lucknow.
X

ऑस्ट्रेलिया के मशहूर तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन के कमरे में निकला सांप: Photo- Social Media

Lucknow News Today: लखनऊ के एक होटल में सांप निकला है, यह खबर क्रिकेट प्रेमियों के लिए झटका साबित हो सकती है क्योंकि यह सांप, गोमती नगर के पांच सितारा होटल ताज में ठहरे हुए इंडियन कैपिटल टीम से खेलने वाले ऑस्ट्रेलिया के मशहूर तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन (mitchell johnson) के कमरे में निकला है। मिचेल जॉनसन लीजेंडरी क्रिकेट लीग (Legendary Cricket League) में भाग लेने के लिए लखनऊ आए हुए हैं।

बता दें कि उनकी टीम का मुकाबला 20 सितंबर को है। इससे पहले टीम के साथ वे गोमती नगर के पांच सितारा होटल ताज में ठहरे हुए थे। जहां उनके होटल के कमरे में एक छोटा सा सांप निकल आया। गनीमत यह रही कि सांप खतरनाक नहीं था और मिचेल जॉनसन को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। होटल ताज के स्टाफ को जब इसकी जानकारी हुई तब मौके पर पहुंच सांप पर काबू पा लिया।

लखनऊ आना काफी इंटरेस्टिंग रहा- मिचेल जॉनसन

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मिचेल जॉनसन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) पर इस सांप की फोटो डाली और लिखा कि "अब तक लखनऊ आना काफी इंटरेस्टिंग रहा। क्या कोई बता सकता है यह कौन सा सांप है?"



क्रिकेटर के कमरे में सांप निकल आना एक बड़ी घटना

क्रिकेटर मिचेल जॉनसन के कमरे में सांप निकलने की घटना ने आयोजकों को भी सवालों के घेरे में डाल दिया। साथ ही होटल ताज के प्रबंधन पर भी सवाल उठे हैं। अंतरराष्ट्रीय स्तर के इतने बड़े खिलाड़ी और एक प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में क्रिकेटर के कमरे में सांप निकल आना एक बड़ी घटना है।

मिचेल जॉनसन ने पूछा यह कौन सा सांप है?

सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पोस्ट में मिचेल जॉनसन ने इस पूरे प्रकरण को काफी हल्के में लिया है और मजाक में पूछा है। क्या लखनऊ में कोई अब बता सकता है कि यह सांप कौन सा है (which snake is this)?

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story