×

Bhadohi News: शहरों से निकलकर गांव पहुंचे छिनैती लुटेरे, दुल्हन को बेहोश कर पार किए जेवर

Bhadohi Crime News: चौरी थाना क्षेत्र में एक मामले में सुबह-सुबह नकाबपोश दो बदमाशों ने एक दुल्हन की नाक की कील, सोने की चेन और मंगलसूत्र पार कर दिया।

Umesh Singh
Published on: 24 Dec 2022 2:50 PM GMT
Bhadohi News: शहरों से निकलकर गांव पहुंचे छिनैती लुटेरे, दुल्हन को बेहोश कर पार किए जेवर
X

Bhadohi Crime News: सड़क और गलियों में छिनैती की घटना को अंजाम देने वाले बदमाश ठंड का फायदा उठाते हुए गांव के अंदर भी छिनैती जैसी घटना को अंजाम देने लगे हैं। चौरी थाना क्षेत्र में इसी तरह के एक मामले में सुबह-सुबह नकाबपोश दो बदमाशों ने नाक की कील, सोने की चेन और मंगलसूत्र पार कर दिया। फिलहाल चौरी पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

जानकारी के मुताबिक चौरी थाना क्षेत्र के चौरी खास निवासी आकाश सिंह का बीते 27 नवंबर को विवाह हुआ था। आकाश की पत्नी शिवानी सिंह शनिवार को सुबह शौच के लिए घर के बगल स्थित शौचालय में गई थी। यह शौचालय घर से दस कदम के फासले पर स्थित है। ठंड के मौसम में सुबह.सुबह चारों तरफ सन्नाटा था। जैसे ही शिवानी सिंह शौचालय का दरवाजा खोलकर बाहर निकली, उसी दौरान घात लगाए नकाबपोश बदमाशों ने उसे दबोच लिया और मुंह दबाकर उसी के दुपट्टे से उसका गला कस दिया। जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद बदमाश उसकी चेन, मंगलसूत्र और नाक की कील लेकर रफूचक्कर हो गए।

कुछ देर तक शिवानी जब घर में नहीं गई तो उसे खोजते हुए पति आकाश सिंह बाहर निकला और शौचालय की तरफ गया तो देखा कि शिवानी वहां बेहोश पड़ी थी। सर्पदंश की आशंका में पति व अन्य परिजन शिवानी को लेकर स्थानीय निजी चिकित्सालय पहुंचे। जहां उपचार के बाद शिवानी को होश आया। हालत में सुधार होने पर शिवानी सिंह ने उक्त घटना की जानकारी परिजनों को दी। गांव के अंदर आबादी के बीच में सुबह- सुबह हुई छिनैती की घटना चौरी पुलिस तक पहुंची तो पुलिस के भी कान खड़े हो गए। पुलिस ने मौका मुआयना किया और तहरीर के आधार पर आगे की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल इस तरह की घटना से चौरी खास के लोगों में भय का माहौल है।

बकरी चराने निकली वृद्धा की ट्रेन के चपेट में आने से हुई मौत

भदोही जनपद में गोपीगंज थाना क्षेत्र के गिराई मे रेलवे ट्रैक के पास बकरी चराने निकली वृद्धा की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना के बारे में बताया जाता है कि गिराई पाल बस्ती निवासी रामखेलावन की पत्नी धर्मा देवी 8० वर्ष शनिवार को सुबह बकरी चराने के लिए घर से निकली थी उनकी भेड़ बकरी रेलवे ट्रैक की तरफ चली गई। उनको हटाने के लिए गई वृद्ध महिला प्रयागराज से वाराणसी की ओर जा रहे डेमू की चपेट में आ जाने से ट्रैक के किनारे गिर गई जिस दौरान सर पर गंभीर चोट लग जाने से उनकी मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने पर आनन.फानन में पहुंचे परिजन शव को घर ले गए। सूचना पर पहुंची गोपीगंज पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने बताया कि उन्हें कान से कम सुनाई देता था ट्रेन की आवाज नहीं सुन सकी इस दौरान ट्रेन की चपेट में आ गई।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story