×

अखिलेश 'बॉस' तो पत्नी डिंपल हैं 'सुपरबॉस', यहां जानें कैसे..

बात करें अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल की तो इनके फेसबुक पर करीब 18 लाख फालोवर है तो वहीं ट्विटर पर करीब 3 लाख और इंस्टाग्राम पर करीब 22 हजार प्रशंसक हैं। बावजूद इसके कि डिंपल यादव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मात्र 6 पोस्ट ही किया है।

Shivakant Shukla
Published on: 6 Dec 2019 2:00 PM GMT
अखिलेश बॉस तो पत्नी डिंपल हैं सुपरबॉस, यहां जानें कैसे..
X

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के युवा नेता और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पार्टी के लिए स्तंभ के रूप में हैं। उत्तर प्रदेश के बड़ी पार्टी के रूप में सपा का बहुत जनाधार भी है। जिसके चलते यूपी में दो बार समाजवादी पार्टी की सरकार बनी है। आज हम बात करते हैं आखिलेश यादव के परिवार की। सोशल मीडिया पर जहां अखिलेश यादव की फैन फॉलोइंग लाखों में हैं तो वहीं पत्नी डिंपल यादव के पास भी फॉलोवर्स की कमी नहीं है।

ये भी पढ़ें—ऐसी भी पत्नी: कुर्बानी पर मिली बेवफाई, स्टोरी जान उठ जाएगा रिश्ते से विश्वास

अखिलेश यादव के सोशल मीडिया अकाउंट

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के फेसबुक पर करीब 70 लाख फालोवर है तो वहीं ट्विटर पर 1 करोड़ से अधिक और इंस्टाग्राम पर करीब साढ़े तीन लाख प्रशंसक हैं। इनकी पब्लिसिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इन वेरीफाईड अकाउंट के साथ ही सोशल मीडिया पर इनके कई फैन पेज भी हैं जिसमें करोड़ों फॉलोवर जुड़े हुए हैं। और तो और इनके एक पोस्ट पर सेकेंड़ों में हजारों लाखों शेयर व कमेंट मिल जाते हैं।

डिंपल यादव के सोशल मीडिया अकाउंट

बात करें अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल की तो इनके फेसबुक पर करीब 18 लाख फालोवर है तो वहीं ट्विटर पर करीब 3 लाख और इंस्टाग्राम पर करीब 22 हजार प्रशंसक हैं। बावजूद इसके कि डिंपल यादव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मात्र 6 पोस्ट ही किया है। इतना ही नहीं इनकी बेटी अदिति, टीना और बेटा अर्जुन यादव ने भी सोशल मीडिया पर कदम रख दिया है।

ये भी पढ़ें—योगी का पुराना नाम लिया तो दर्ज हुआ मुकदमा, जानें ऐसा क्या कहा…

बता दें कि अखिलेश यादव सन 2012 में इतने बड़े प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके हैं। इनकी चुनावी रैलियों में लाखों की भीड़ देखने को मिलती है। समर्थकों की बात करें तो आलम ये है कि रोड़ शो के दौरान इनकी एक झलक पाने के लिए लोग घंटों इंतजार करते हुए देखे जाते हैं। इतना ही नहीं डिंपल यादव की रैली में भी हजारों का जनसैलाब देखने को मिलता है। लोग इनको प्यार से भाभी और अखिलेश को भैया कहते हैं। बात करें यूपी के अन्य नेताओं की तो उनकी पत्नियों के अकाउंट या तो ही नहीं हैं तो कुछ के फालोवर सिर्फ नाम मात्र के ही हैं।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story