सोशल मीडिया पर पीएम मोदी से जुड़ी अभद्र टिप्पणी करने पर एफआईआर दर्ज

सोशल मीडिया एक युवक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जुड़ी अभद्र पोस्ट करते हुए एक फोटो फेसबुक पर अपलोड की है।इसको लेकर भाजपा में आक्रोश देखने को मिला।युवक के विरुद्ध शहर कोतवाली में भाजपा युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष दिलीप सिंह ने एफआईआर दर्ज कराई है।

सोशल मीडिया पर पीएम मोदी से जुड़ी अभद्र टिप्पणी करने पर एफआईआर दर्ज

हरदोई: सोशल मीडिया एक युवक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जुड़ी अभद्र पोस्ट करते हुए एक फोटो फेसबुक पर अपलोड की है।इसको लेकर भाजपा में आक्रोश देखने को मिला।युवक के विरुद्ध शहर कोतवाली में भाजपा युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष दिलीप सिंह ने एफआईआर दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें…..BHU में पिट गए प्रोफेसर साहब, छात्रा पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप

हरदोई के दीपू यादव ने भी एक सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एक महिला के साथ अभद्र पोस्ट को अपने फेसबुक वॉल पर डाल दिया।जिसको लेकर हरदोई के नगर अध्यक्ष भाजपा युवा मोर्चा दिलीप सिंह ने कोतवाली सदर में लिखित शिकायत पत्र में कार्रवाई किए जाने की बात कही।उनका कहना है कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री के लिए अभद्र पोस्ट करना गैरकानूनी है बावजूद अपने देश के प्रधानमंत्री के लिए ऐसी अभद्र पोस्ट करना कहां से कानूनी है। जिस प्रधानमंत्री ने देश को कहां से कहां पहुंचाया उनके लिए ऐसी पोस्ट करना अशोभनीय है।

यह भी पढ़ें…..प्रधानमंत्री और केंद्रीय कपड़ा मंत्री पर अभद्र टिप्पणी करना युवक को पड़ा महंगा, केस दर्ज

इस मामले में एएसपी ज्ञानजय सिंह का कहना है कि एफआईआर दर्ज कर कार्यवाई की जा रही है।