×

सॉफ्टवेयर इंजीनियर की बालकनी से गिरकर मौत, पुलिस को मर्डर किए जाने का शक

sujeetkumar
Published on: 14 Jan 2017 8:11 AM GMT
सॉफ्टवेयर इंजीनियर की बालकनी से गिरकर मौत, पुलिस को मर्डर किए जाने का शक
X

गौरव की मौत पर खड़े हुए कई सवाल

नोएडा: सेक्टर 74 अजनारा ग्रांड अपार्टमेंट के सातवें माले की बालकनी से गिरकर एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर गौरव श्रौतिया की मौत हो गई। लेकिन गौरव की मौत के बाद एक बड़ा सस्पेंस खड़ा हो चूका है। क्योंकि हादसे से पहले वह सेक्टर 74 में रहने वाली महिला सहकर्मी से मिलने गया था। जिसके बाद रात के करीबन 10 बजे उसकी संदिग्ध हालत में बालकनी से गिरकर मौत हो गई। कोतवाली सेक्टर 49 पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

एडोब कंपनी में था साफ्टवेयर इंजीनियर

मुरारी लाल शर्मा के बेटे गौरव श्रौतिया मूलरूप से रूपवाद भरतपुर राजस्थान के रहने वाले थे। वह एडोब कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे। वहीं सेक्टर 77 स्थित प्रतीक विस्टीरिया अपार्टमेंट के सातवें फ्लोर पर तीन दोस्तों के साथ रहते थे। पुलिस की माने तो सेक्टर 77 स्थित अपार्टमेंट के सामने सेक्टर 74 स्थित अजनारा ग्रांड अपार्टमेंट है। अपार्टमेंट के छठे फ्लोर पर तीन युवतियां रहती हैं। उसमें से एक युवती एडोब कंपनी में गौरव के साथ ही काम करती है, जबकि दो अन्य युवतियां भी आईटी कंपनी में काम करती हैं।

आगे की स्लाइड में पढ़ें कैसे हुई गौरव की मौत...

अपार्टमेंट की बालकनी से गिरकर हुई मौत

गौरव अजनारा अपार्टमेंट में रहने वाली महिला दोस्त से मिलने गए थे। जिसके बाद करीब 10 बजे उसी अपार्टमेंट की बालकनी से गिरकर उनकी मौत हो गई। हादसे में उनके सिर और शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोटें आई थी। बालकनी से गिरने की आवाज सुन सुरक्षा गार्ड मौके पर पहुंचा और स्थानीय पुलिस को सूचना दी। आनन फानन में उसे हॉस्पिटल में ऐडमिट कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

शराब के नशे में था गौरव

गौरव जब युवती से मिलने पहुंचा तो वह शराब के नशे में था। फ्लैट का दरवाजा खटखटाने पर सहकर्मी युवती के साथ रहने वाली एक अन्य युवती ने दरवाजा खोला और उसे नशे में देखकर गेट से ही उसे वापस कर दिया। अगले दिन कंपनी में मिलने के लिए उससे बोला था। इस दौरान गौरव वहां से चला गया था।

इंस्पेक्टर विजेन्द्र भड़ाना के मुताबिक

अपार्टमेंट के छठे फ्लोर पर जिस फ्लैट में सहकर्मी युवती रहती हैं उस फ्लोर पर तीन अन्य फ्लैट खाली है। इसके अलावा उस अपार्टमेंट के तीसरे फ्लोर पर भी फ्लैट खाली पड़े हैं। जांच के दौरान तीसरे फ्लोर पर सिगरेट बुझाने के निशान पुलिस को मिले हैं। परिजनो की तरफ से अबतक कोई लिखित शिकायत पुलिस को नहीं मिली है। फिलहाल अभी मामले की जांच चल रही है।

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story