×

संदिग्ध परिस्थितियों में सिपाही की मौत: मथुरा में तैनात सिपाही का मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

Mathura News: मथुरा के थाना नौहझील पर तैनात 25 वर्षीय सिपाही आशीष का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Nitin Gautam
Published on: 30 Jun 2022 10:12 AM GMT
X

मथुरा में संदिग्ध हालत में मिला सिपाही का शव

Mathura News: मथुरा के थाना नौहझील में तैनात सिपाही का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। सिपाही का शव किराए के कमरे में फांसी के फंदे से लटका मिला। सिपाही का शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कमरे में मिला शव

थाना नौहझील पर तैनात 25 वर्षीय सिपाही आशीष बुधवार को ड्यूटी कर वापस अपने कमरे पर पहुंचे। आशीष ने नौहझील कस्बे में ही कन्हैया पाठक के मकान में एक कमरा किराए पर ले रखा था। देर रात आशीष का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला।

सिपाही का शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस

सिपाही आशीष का शव मिलने की सूचना मिलते ही थाना नौहझील पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जब कमरे को खोलकर देखा तो आशीष का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ था। पुलिस ने शव को उतारकर कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मेरठ का निवासी था आशीष

थाना नौहझील पर तैनात सिपाही आशीष पुत्र रविंद्र सिंह मेरठ जनपद के थाना बहसूमा क्षेत्र के गांव बराबली का रहने वाला था। 2020 बैच के सिपाही आशीष की 28 मई 2021 को थाना नौहझील में तैनाती हुई।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story