×

Agra News: आगरा में कैदी विनय श्रोतिया के फरार होने के पीछे का सच आया सामने, सिपाही ने रची थी झूठी कहानी

Agra News: उत्तर प्रदेश के जनपद आगरा में कैदी विनय श्रोतिया की फरारी मामले में बड़ा खुलासा हुआ है । सिपाही अनुज प्रताप सिंह का झूठ एसएसपी की पकड़ में आ गया है

Rahul Singh
Published on: 14 July 2022 9:59 AM GMT
The soldier had created a false story behind the escape of prisoner Vinay Shrotia in Agra
X

आगरा: आगरा में कैदी विनय श्रोतिया के फरार होने का मामला: Concept Image - Social Media

Agra News: उत्तर प्रदेश के जनपद आगरा में कैदी विनय श्रोतिया (Prisoner Vinay Shrotia) की फरारी मामले में बड़ा खुलासा हुआ है । सिपाही अनुज प्रताप सिंह (Constable Anuj Pratap Singh) का झूठ एसएसपी की पकड़ में आ गया है । सिपाही ने अधिकारियों की कार्रवाई से बचने के लिए हमले की झूठी कहानी रची थी । कैदी विनय के भाग जाने के बाद सिपाही अनुज ने खुद से अपने सिर पर हमला किया था ।

बता दें कि सिपाही अनुज प्रताप सिंह का झूठ सामने आने के बाद सिपाही अनुज और अनुराग पर मुकदमा दर्ज हो गया है । दोनों सिपाहियों पर आईपीसी की धारा 223 के तहत थाना न्यू आगरा (Thana New Agra) में मुकदमा दर्ज किया गया है । पुलिस ने इस मामले में विनय के साथी सोनू को गिरफ्तार किया है । पुलिस ने आरोपी सोनू को जेल भेज दिया है ।

ऐसे फरार हुआ कैदी विनय

पुलिस ने बताया कि आरोपी सोनू को कल ही पकड़ लिया गया था । पुलिस को गुमराह करने के लिए सोनू ने कई कहानियां बनाई, लेकिन पुलिस की सख्ती हुई तो सच सामने आ गया । सोनू ने सिपाही अनुज को बातों में उलझाया और कैदी विनय फरार हो गया ।

मामले से जुड़े कई अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे

एसएसपी प्रभाकर चौधरी आगरा (SSP Prabhakar Chaudhary Agra) का कहना है कि कैदी विनय की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें बनाई गई हैं । मामले से जुड़े कई अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं । आगरा के अलावा आसपास के जनपदों में भी आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story