×

रायबरेली में फौजी ने शादी का झांसा देकर विधवा से बनाया शारीरिक संबंध, पीड़िता ने अपने खून से CM को लिखी चिट्ठी

Raebareli News: एक विधवा का आरोप है कि फौजी शादी के नाम पर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता (having sex) रहा। पीड़िता का आरोप है कि इस बीच फौजी ने उससे चार लाख रुपये भी लिए।

Narendra Singh
Published on: 6 July 2022 10:44 AM GMT
रायबरेली में फौजी ने शादी का झांसा देकर विधवा से बनाया शारीरिक संबंध, पीड़िता ने अपने खून से CM को लिखी चिट्ठी
X

Raebareli News: उत्तर प्रदेश के जनपद रायबरेली में एक रेप पीड़िता ने सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को अपने खून से चिट्ठी लिखी है। रेप पीड़िता ने पुलिस (UP Police) पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़िता के मुताबिक शादी के नाम पर उसका शारीरिक शोषण करने वाला फौजी सुरेंद्र कुमार यादव मुकदमा दर्ज होने के बावजूद पुलिस की पकड़ से दूर है।

बता दें कि यह मामला शहर कोतवाली इलाके का है। यहां की रहने वाली एक विधवा का आरोप है कि भदोखर थाना इलाके (Bhadokhar police station area) के शेरगंज गांव का रहने वाला फौजी शादी के नाम पर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता (having sex) रहा। बताया जा रहा है कि उसी के गांव में पीड़िता के बहन की ससुराल है। वहीं आते-जाते पीड़िता का फौजी से संपर्क हुआ था। बाद में फौजी शादी के नाम पर पीड़िता का शारीरिक शोषण करने लगा।








फौजी ने पीड़िता से चार लाख रुपये भी लिए हैं

पीड़िता का आरोप है कि इस बीच फौजी ने उससे चार लाख रुपये भी लिए। बाद में फौजी की नियत पर शक हुआ तो पीड़िता ने शादी का दबाव बनाया। आरोप है कि फौजी ने पीछा छुड़ाने के लिए अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया। पीड़िता को जब विश्वास हो गया कि उसके धोखा हुआ है तो उसने शहर कोतवाली में तहरीर दी।

पीड़िता ने अपने खून से सीएम को चिट्ठी लिखी

पुलिस ने तहरीर के आधार पर फौजी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुक़दमा तो दर्ज कर लिया लेकिन अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है। पीड़िता ने गिरफ्तारी के लिए पिछले हफ्ते पुलिस अधीक्षक से भी गुहार लगाई। इस सब के बावजूद फौजी की गिरफ्तारी न होने पर पीड़िता ने अपने खून से सीएम को चिट्ठी लिखी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story