Hardoi News: खाने को लेकर सिपाही ने साथी सिपाही को जमकर पिटा, अब तक नहीं हुई कोई कार्यवाही

Hardoi News: मामला कछौना थाना क्षेत्र का है, जहां एक पुलिस के जवान को एक साथी सिपाही ने जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए मारपीट शुरू कर दी।

Pulkit Sharma
Published on: 10 March 2023 1:50 PM GMT
Soldiers fight over food in Hardoi
X

Soldiers fight over food in Hardoi

Hardoi News: जिले में शांति का जिम्मा सँभालने वाली हरदोई पुलिस के जवानों के बीच खाना खाने के समय जमकर मारपीट का मामला सामने आया है। मामला कछौना थाना क्षेत्र का है, जहां एक पुलिस के जवान को एक साथी सिपाही ने जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए मारपीट शुरू कर दी। सिपाही द्वारा साथी सिपाही की चप्पल से जमकर पिटाई की गई। सिपाही की पिटाई होती देख कांस्टेबल राजू सैनी ने बीचबाचाव कराया।

जाने क्या है पूरा मामला?

राजू सैनी ने बताया कि कांस्टेबल अरुण यादव द्वारा साथी कांस्टेबल अनिल पर हमला बोल दिया गया। अरुण द्वारा साथी सिपाही की चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी है। सिपाहियों द्वारा मामले की जानकारी प्रभारी निरीक्षक थाना कछौना को दी गई। सिपाही राजू सैनी ने कहा कि मामले की जानकारी मिलने पर प्रभारी निरीक्षक ने मामले को आगे देखने की बात कही। कांस्टेबल राजू सैनी व अनिल ने बताया कि अरुण यादव द्वारा इससे पूर्व भी कई बार इस तरह का कृत्य किया गया है। अरुण द्वारा प्रधान के कहने पर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है। कोतवाली के अंदर हुई मारपीट का मामला जनपद में तेजी से वायरल हो रहा है। लोग पुलिस कर्मियों के इस कृत्य की जमकर आलोचना कर रहे है। पुलिस कर्मियों के साथ साथी कर्मी द्वारा किए गए हमले से पुलिस अनुशासन की पोल खोल दी है। हालाँकि अभी तक पुलिस द्वारा वायरल हो रही खबर का पुलिस के आलाधिकारियों ने कोई भी संज्ञान नहीं लिया है। अब देखने वाली बात यह होगी की पुलिस के आलाधिकारी मारपीट के आरोपी सिपाहियों पर कब तक अनुशासनहीनता की कार्यवाही करते है या फिर यूंही पुलिस के जवान पीटते रहेंगे।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story