×

Firozabad News: बेटे और पति ने मिलकर उतारा सुहागिन को मौत के घाट, शव को चिता में रखकर जलाया

Firozabad News: फिरोजाबाद जिले के थाना जसराना के गांव स्यौंडा में एक ग्रामीण ने बेटे के साथ मिलकर पत्नी संगीता (45) की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उसके शव को जला दिया।

Brajesh Rathore
Published on: 28 March 2023 7:23 PM GMT
Firozabad News: बेटे और पति ने मिलकर उतारा सुहागिन को मौत के घाट, शव को चिता में रखकर जलाया
X
फिरोजाबाद में बेटे और पति ने मिलकर महिला को मार डाला: Photo- Newstrack

Firozabad News: फिरोजाबाद जिले के थाना जसराना के गांव स्यौंडा में एक ग्रामीण ने बेटे के साथ मिलकर पत्नी संगीता (45) की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उसके शव को जला दिया। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को चिता से निकालने का प्रयास किया लेकिन तब तक शव पूरी तरह से जलकर राख हो चुका था। पुलिस ने मृतका की पुत्री भारती की तहरीर पर पति सुरेंद्र एवं पुत्र मुचकेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुत्री ने लड़ी मां की लड़ाई

थाना जसराना के गांव स्यौंडा में सोमवार की सायं उस समय सनसनी फैल गई जब सुरेंद्र सिंह एवं उसके पुत्र मुचकेंद्र पर अपनी मां की हत्या का आरोप उसकी ही पुत्री ने लगाया। हत्या करने के बाद शव को बिटोरा में रखकर जला दिया गया। औरंगाबाद निवासी उसकी पुत्री भारती मौके पर पहुंची। सूचना पर थाना प्रभारी सचिन कुमार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली। पुलिस ने भारती की तहरीर पर सुरेंद्र एवं उसके पुत्र मुचकेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना प्रभारी सचिन कुमार ने कहा शव के जल जाने के कारण पीएम नहीं कराया जा सका है। तहरीर के आधार पर मामला दर्ज आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

25 साल पहले की थी शादी

सुरेंद्र और सुनीता की शादी 25 वर्ष पहले हुई थी। उसका मायका हजरतपुर बेदपुरा इटावा में है। सुनीता के भाई के बेटे ने बताया कि उसके फूफा उसकी बुआ और बच्चों के साथ आए दिन मारपीट करते रहते थे। जिसके कारण घर में कलह होती रहती थी। आरोप है कि उन्होंने अपनी छोटी बेटी गौतमी को बेच दिया था। जिसका पूरा परिवार विरोध कर रहा था। विरोध के कारण ही गौतमी गांव में न रहकर अपनी बड़ी बहन भारती के यहां औरंगाबाद में रह रही थी। जबकि उसका छोटा देवेंद्र गांव में ही था।

Brajesh Rathore

Brajesh Rathore

Next Story