×

Etawah News: कलयुगी बेटे ने मां को पीटा, पिता ने थाने में की शिकायत

Etawah News: इटावा में एक कलयुगी बेटे ने लड़की के चक्कर में अपनी मां को पीटा है, महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर डॉक्टरों की देखरेख में इलाज किया जा रहा।

Ashraf Ansari
Published on: 2 Feb 2023 11:16 AM GMT
Son beat his mother in Etawah, father complained in police station
X

 इटावा: बेटे ने अपनी मां को पीटा, पिता ने थाने में की शिकायत

Etawah News: यूपी के इटावा में एक कलयुगी बेटे की करतूत का मामला सामने आया है। मामला राहतपूरा गांव का है जहां पर सोनू नाम का लड़का अपने साथ अपने घर पर लड़की को लेकर पहुंचा जिसका मां ने विरोध किया तो लड़के ने मां को पीटना शुरू कर दिया, जिससे महिला घायल हो गए जिसके बाद महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर महिला का डॉक्टरों की देखरेख में इलाज किया जा रहा।

कलयुगी बेटे के द्वारा मां को पीटने की यह थी वजह

जनपद इटावा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत राहतपुरा गांव में कलयुगी बेटे सोनू के द्वारा अपनी मां के साथ मारपीट का मामला सामने आया। जिसमें महिला को गंभीर चोटे आई है। जिन का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है, वहीं इस मामले पर कलयुगी बेटे के पिता और घायल महिला के पति जगन्नाथ दीक्षित ने बताया है कि मेरा लड़का सोनू अपने साथ एक लड़की को लेकर आया था सोनू के साथ में उसके दोस्त भी मौजूद थे।

सोनू अपने साथ एक लड़की और अन्य दोस्तों को लेकर घर में घुसने लगा जिसका सोनू की मां शांति देवी ने विरोध किया तो सोनू ने अपनी मां के ऊपर हमला कर दिया और मां के साथ मारपीट करना शुरू कर दी। वहीं आसपास के स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए जिन्होंने सोनू से शांति देवी को बचा लिया और शांति देवी को जिला अस्पताल में मेडिकल के लिए भर्ती कराया गया।

आरोपी फरार, महिला का हो रहा उपचार

जहां डॉक्टरों की देखरेख में महिला का उपचार किया जा रहा है। वही घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी सोनू अपने दोस्त और लड़की के साथ फरार हो गया। सोनू के पिता जगन्नाथ दीक्षित ने पूरे मामले की शिकायत सिविल लाइन पुलिस ने की जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी सोनू की तलाश भी शुरू कर दी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story